सुन्दर एक्ट्रेस बनकर पर्दे पर छाईं ऋचा, फर्स्ट लुक आउट
सुन्दर एक्ट्रेस बनकर पर्दे पर छाईं ऋचा, फर्स्ट लुक आउट
Share:

बॉलीवुड में अपनी हर फिल्म में एक अलग और दमदार किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्डा जल्द ही एक अलग ही किरदार में नजर आने वाली हैं. दरअसल, साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस शकीला के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म बन रही है और इस फिल्म में ऋचा चड्डा मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. जैसे ही इस बायोपिक की घोषणा हुई तब से ही फिल्म की तैयारियां बड़े ही जोरों-शोरों से चल रही हैं. ऋचा ने तो शकीला के किरदार को बखूबी समझने के लिए उनसे मुलाकात भी की है.

इस एक्ट्रेस ने रजनीकांत और हासन के साथ काम करने से किया साफ इंकार

 

मुलाकात के दौरान शकीला ने ऋचा के साथ अपने जीवन के सभी अच्छे और बुरे पल को शेयर किया. शकीला से मुलाकात के बाद अब ऋचा उनके किरदार में आ चुकी हैं. हाल ही में ऋचा की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें ऋचा बिलकुल शकीला की तरह ही लग रहीं हैं. ऋचा ने वाइट कलर की केसू पट्टू साड़ी पहनी है और अपने बालों में गजरा लगाया हुआ है. इस लुक में ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बारिश में भी आग लगा रहा आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस

 

ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है जिसमे वो शकीला के किरदार में नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं ऋचा ने अपने बालों का फोटो शेयर किया है जिसमे उनके बालों में साउथ की स्टाइल गजरा लगा हुआ नजर आ रहा है. ऋचा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है शकीला. ऋचा ने ये इस फोटो के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि, वो अब शकीला के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

'साहो' से है 'बाहुबली' का बड़ा कनेक्शन, होने वाला है धमाका

 

Shakeela

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

ऋचा ने इस फिल्म के बारे में बातचीत करने के दौरान कहा था कि शकीला का किरदार निभाना उनके लिए मुश्किल भरा है. ऋचा ने तो शकीला के किरदार को किसी नए अनुभव की बताया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें शकीला 90 के दशक की मशहूर एडल्ट स्टार है. शकीला ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड समेत कई फिल्मों में काम किया है.

ख़बरें और भी...

अब भोजपुरी फिल्मों में जलवे दिखाएगा बॉलीवुड का ये खतरनाक विलेन

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -