प्री वेडिंग को एन्जॉय कर रही ऋचा चड्ढा

बी-टाउन के गलियारों में इस वक़्त ऋचा चड्ढा और अली फजल के विवाह की खबरें सुनने के लिए मिली है।  लंबे वक़्त तक डेट करने वाला यह जोड़ा आखिरकार मुंबई में अपने परिवार के सदस्यों और क्लोज दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने वाले है। 29 सितंबर से राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में दोनों की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी किया जा रहा है। मेहंदी से लेकर संगीत तक सभी फंक्शन यहां हुए।

उनकी फोटोज भी आउट हुईं और निसंदेह वे बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अब प्री वेडिंग जश्न मनाकर Bride To Be मुंबई वापस आ चुकी है। सोमवार रात ऋचा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा चुका ही। इस बीच ऋचा एथनिक आउटफिट में दिखाई दी। लुक्स के बारें में बात की जाए तो एक्ट्रेस ने रेड कुर्ते के साथ मैचिंग पैंटकट प्लाजो पैंट पहना था इसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। ऋचा के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ दिखाई दे रहा था। मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी,झुमके ऋचा के लुक को पूरा कर लिया है।

काला चश्‍मा लगाए अली फजल की होने वाली दुल्‍हनिया का स्‍वैग देखने काबिल है। मुंबई एयरपोर्ट पर ऋचा का बुके से स्‍वागत किया गया। इस दौरान उन्‍होंने फोटोग्राफर्स को कई पोज भी दे रहे है। उनके चेहरे की चमक उनकी खुशी बयां कर रही है कि अपने प्रेम को शादी के मंजिल तक पहुंचाना सभी की किस्‍मत में नहीं हो पाता है। ऋचा और अली छह अक्‍टूबर को मुंबई में सात फेरे लेने वाले है। उसके उपरांत एक ग्रैंड रिसेप्‍शन भी देंगे। मेहमानों की लिस्‍ट काफी लंबी-चौड़ी है। ऋचा और अली पहली बार फुकरे के सेट पर मिले थे। तब से वे रिलेशनशिप में हैं। दोनों फुकरे 3 में भी दखाई देंगे जो शादी के बाद कपल की पहली मूवी होने वाली है। 

केवल हिंदी ही नहीं बल्कि इंग्लिश मूवीज में भी काम कर चुकीं है सोहा अली खान

हेट स्टोरी के बाद बॉलीवुड को पाउली दाम ने कह दिया था बाय-बाय, चौकाने वाली थी वजह

जब अवार्ड लेने के बाद आलिया दे रही थी स्पीच तब बेबी कर रहा था किक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -