Love के फंडे पर ऋचा चड्ढा ने गुस्से में कहा, 'हम लोग ओबामा नहीं हैं'
Love के फंडे पर ऋचा चड्ढा ने गुस्से में कहा, 'हम लोग ओबामा नहीं हैं'
Share:

बॉलीवुड की बेहद ही ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा एक बार फिर से अपनी बयानबाजी के कारण सुखियो में चल रही है. जी हाँ अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें हर समय लोगों और मीडिया का आकर्षण बने रहना पसंद नहीं है और लोगों को यह समझना चाहिए कि कलाकार सार्वजनिक हस्ती हैं, सार्वजनिक संपत्ति नहीं हैं. वैसे भी अभिनेत्री ऋचा चढ्डा के बारे में आपको बता दे कि पिछले साल ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा की उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड फ्रैंक गैस्टबाइड संग ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थी.

आपको बता दे कि फिल्म 'विक्टोरिया ऐंड अब्दुल' के प्रीमियर में शामिल होने के लिए 74वें वेनिस अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म 'फुकरे' के सह-कलाकार अली फजल के साथ पहुंचीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि उन्हें कभी भी रिश्तों को सार्वजनिक रूप से स्वीकर करने की जरूरत नहीं महसूस हुई क्योंकि वे 'बस दो आम कलाकार हैं न कि ओबामा दंपति.'

आपको बता दे कि हाल ही में ऋचा चड्ढा को लेकर इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि वह एक्टर अली फजल को डेट कर रही हैं. एक्टर अली फजल उनके साथ फिल्म फुकरे में काम कर चुके हैं और फुकरे रिटर्न्स में ये जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली हैं. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही अली फजल और ऋचा चड्ढा की करीबियों की खबरें छाई हुई हैं. आपको बता दे की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए यह स्वीकार किया कि वह अली फजल के साथ रहने के लिए वेनिस गई हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -