दूर देश में चल रहा है ऋचा चढ्डा-अली फजल का 'गुंटर-गुं'...
दूर देश में चल रहा है ऋचा चढ्डा-अली फजल का 'गुंटर-गुं'...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी बयानबाजी के कारण सुखियो में चल रही है. जी हाँ बता दे कि अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें हर समय लोगों और मीडिया का आकर्षण बने रहना पसंद नहीं है और लोगों को यह समझना चाहिए कि कलाकार सार्वजनिक हस्ती हैं, सार्वजनिक संपत्ति नहीं हैं. वैसे भी अभिनेत्री ऋचा चढ्डा के बारे में आपको बता दे की पिछले साल ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा की उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड फ्रैंक गैस्टबाइड संग ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थी.

लेकिन हाल ही में ऋचा चड्ढा को लेकर इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि वह एक्टर अली फजल को डेट कर रही हैं. एक्टर अली फजल उनके साथ फिल्म फुकरे में काम कर चुके हैं और फुकरे रिटर्न्स में ये जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली हैं. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही अली फजल और ऋचा चड्ढा की करीबियों की खबरें छाई हुई हैं. आपको बता दे की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए यह स्वीकार किया कि वह अली फजल के साथ रहने के लिए वेनिस गई हैं.

जिसके चलते ये भी खबरें हैं कि ऋचा चड्ढा जो के पिछले एक साल से कथित तौर पर अली फजल को डेट कर रही हैं.  रिचा ने इंस्टग्राम पर एक सेल्फी डाली थी जिसमें उन्हें अली के साथ मुस्कराते हुए देखा जा सकता है.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -