अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने उपद्रवियों पर साधा निशाना, ट्वीट कर जताई नाराजगी
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने उपद्रवियों पर साधा निशाना, ट्वीट कर जताई नाराजगी
Share:

उत्तर पूर्वी दिल्ली में सीएए और एनआरसी के विरोध को लेकर लगातार जारी हिंसा के वजह से मरने वालों की संख्या 20 हो चुकी है. जबकि 189 लोग घायल हो गए हैं. सोशल मीडिया भी इस मुद्दे को लेकर बंटा हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल कई वीडियो में ये देखा जा सकता है कि किस तरह पुलिस पर पत्थरबाजी की जा रही है. कुछ लोग इस हिंसक प्रदर्शन के समर्थन में दिख रहे हैं तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं. इस कानून को लेकर इसके समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ फये हैं.

इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. ऋचा ने अपने इस ट्वीट के जरिए दिल्ली में हुई हिंसा में उपद्रवियों पर निशाना साधने की कोशिश की है. ऋचा ने लिखा है- 'आपके हाथ पर खून लग गया. क्या आप जानते हैं आप कौन हैं? एक सच्चा हिंदू होने के नाते, मैं कर्म पर विश्वास रखती हूं और यह आपके अगले जन्म का इंतजार नहीं करता, इसके परिणाम जल्दी ही आपके सामने आएंगे. एक बीमारी की तरह, दर्द, पीड़ा के रूप में आपने इसे कमाया है आप यहां दूसरों की हत्या का जश्न मना रहे हैं. '

इससे पहले ऋचा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए भी ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, "क्योंकि, फोटो खिंचवाना दंगों से ज्यादा जरूरी है. '' ऋचा का यह ट्वीट मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सामने आया था. आपको बता दें दिल्ली में हुई हिंसक घटना की चौतरफा निंदा हो रही है. कई फिल्मी सितारें भी इस घटना के लिए दिल्ली सरकार सहित बीजेपी की आलोचना कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई कलाकारों ने दिल्ली में हुई इस हिंस्सा पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

होली पर सलमान खान फैंस को देंगे तोहफा, हो सकता हैं फिल्म राधे का टीजर रिलीज

इस अंदाज में शाहिद संग को-स्टार अर्जन आए नजर, शेयर की स्पेशल तस्वीर

संजय कपूर ने शेयर की जाह्नवी के बचपन की क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -