इस एक्ट्रेस को बिल्ली ने मारा थप्पड़

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने घर में कैद हैं और कोरोना वायरस से बचने के लिए वह अपने आपको सेफ जोन में रखे हुए हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी बिल्ली के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है और इस फोटो में उनकी बिल्ली उन्हें थप्पड़ मारती नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि ऋचा चड्ढा की बिल्ली का नाम ‘कमली’ है और बिल्ली के साथ उनकी यह फोटो ब्वॉयफ्रेंड अली फजल ने ली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

फोटो शेयर करते हुए ऋचा लिखती हैं कि ''कमली ने मुझे थप्पड़ मारा है और सच कहूं तो बहुत दर्द हो रहा है.'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वैसे भी इससे पहले उन्होंने ब्लैक सूट में अपनी फोटो अपलोड की थी, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था. बहुत जल्द ही ऋचा और अली शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी दरअसल लॉकडाउन के चलते अभी शादी की डेट्स आगे बढ़ा दी गई हैं. वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल बीती 15 अप्रैल को दिल्ली में शादी करने वाले थे लेकिन अब यह प्लान पोस्टपोन कर दिया गया है.

अब खबरें हैं कि इन दोनों की शादी में यूएस और यूरोप से कई हॉलीवुड सेलेब्स और दोस्त शामिल होने वाले थे. आप जानते ही होंगे दोनों का रिलेशन साल 2013 से शुरू हुआ था ऐसा कहा जाता है लेकिन ऑफिसियल के बारे में बात करें तो दोनों ने साल 2015 से एक दूजे को डेट करना शुरू किया था. वहीं साल 2017 में 74वां वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों ने अपने रिलेशन की बात पब्लिक की थी.

रिलीज हुआ गुलाबो-सिताबो का दूसरा गाना 'मदारी का बंदर'

मां-भाई की चिंता में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, ट्वीट कर कही यह बात

अमेरिका की सड़कों पर आई यह अभिनेत्री, जॉर्ज फ्लॉयड के लिए मांग रहीं न्याय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -