डॉक्टर्स संग बदतमीजी करने वालों पर भड़कीं ऋचा, कहा- 'नालायक को सजा होनी चाहिए'
डॉक्टर्स संग बदतमीजी करने वालों पर भड़कीं ऋचा, कहा- 'नालायक को सजा होनी चाहिए'
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना से लड़ाई कर रहा है. लोग अपने अपने घरों में बैठे हैं और कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी की बार-बार अपील और गृहमंत्री अमित शाह की ओर से सख्ती के आदेश के बावजूद देश में कोरोना से लड़ रहे डॉक्टरों के साथ बदसलूकी हो रही है. जी हाँ, हाल ही में गुजरात के सूरत में एक महिला डॉक्टर को प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है और घटना को पीड़ित डॉक्टर ने मोबाइल में कैद कर लिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है.

 

आप सभी को बता दें कि इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का रिएक्शन आया है और ऋचा चड्ढा ने न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस पर नाराजगी जताई है. हाल ही में डॉक्टर के साथ गलत व्यावहार करने पर ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''आपके पड़ोसी स्वार्थी बेवकूफ हैं. ऐसे लोग धरती पर बोझ हैं और वे आप जैसे निस्वार्थी डॉक्टरों की सेवा के लायक नहीं हैं. आपके पड़ोसी नालायक को सजा होनी चाहिए. आप हीरो हैं.''

जी दरअसल, सूरत के एक सरकारी अस्पताल में काम करने वाली महिला डॉक्टर संजीवनी के साथ ड्यूटी से लौटने के बाद कुछ लोगों ने बदतमीजी की, जो हम आपको बता चुके हैं. वहीं डॉक्टर संजीवनी ने अपने साथ होने वाले इस दुर्व्यवहार का एक वीडियो बनाया है और उन्होंने इस घटना के वीडियो की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके और स्थानीय पुलिस थाने में की है. उनकी शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी करने वाले दंपत्ति को हिरासत में लिया है. इसी के साथ अस्पताल के सीएमओ ने महिला डॉक्टर से अभद्रता करने वाले शख्स को कानूनी सजा देने की मांग तक कर दी है.

शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व

धड़ल्ले से वायरल हो रहा है ऐश्वर्या का यह वीडियो, रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म

5 लोगों के साथ वर्चुअल डेट पर जाने के लिए तैयार हैं अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -