शादी से पहने दूल्हा-दुल्हन बने ऋचा-अली, फोटोज हो रहीं हैं वायरल
शादी से पहने दूल्हा-दुल्हन बने ऋचा-अली, फोटोज हो रहीं हैं वायरल
Share:

बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल बहुत समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हैं। जी दरअसल दोनों काफी समय से शादी करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन दोनों की शादी अब होने वाली है। कपल 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और फैंस दोनों को दूल्हा-दुल्हन के गैटअप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। हालाँकि इन सभी के बीच ऋचा और अली ने हाल में एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

जी हाँ और इस खूबसूरत फोटोशूट की ये तस्वीरें ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं हर तस्वीर में कपल अलग गेटअप में अलग-अलग पोज देता नजर आ रहा है। जी दरअसल एक तस्वीर में ऋचा पिंक लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने होने वाले पति के साथ बैठ जबरदस्त पोज दे रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में ऋचा-अली ग्रे अटायर में बेहद कमाल लग रहे हैं और एक दूजे की बाहों में रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं।

आप सभी को बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल दो साल पहले ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे, हालांकि कोरोना महामारी के कारण दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई। वहीं अब कपल 6 अक्टूबर को सात फेरे लेने वाला है। दोनों की शादी में 400 मेहमान शामिल होने वाले हैं और दोनों शादी के बाद रिसेप्शन 7 अक्टूबर को होने वाला है और इसमें भी कई मेहमान आएँगे।

Twitter पर और भी 'विराट' हुए कोहली, बने विश्व के पहले ऐसे क्रिकेटर

बंगाल में 'भ्रष्टाचार' को लेकर घमासान, विरोध प्रदर्शन कर रहे कई भाजपा नेता हिरासत में..

'मैं शॉर्ट ड्रेस देखती हूं तो रो पड़ती हूं...', बॉयफ्रेंड ने रिवीलिंग कपड़े पहनने से रोका तो झलका इस एक्ट्रेस का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -