अली फजल और रिचा चड्ढा की शादी के लिए तय हुआ वेन्यू और टाइम!
अली फजल और रिचा चड्ढा की शादी के लिए तय हुआ वेन्यू और टाइम!
Share:

बॉलिवुड की जिन जोड़ियों की शादी को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है, उनमें से एक जोड़ी रिचा चड्ढा और अली फज़ल की भी है. दोनों एक-दूसरे को पिछले करीब पांच साल से डेट कर रहे हैं और अब ऐसा लगने ला रहा है कि अपने इस रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाने के लिए बिल्कुल तरह से तैयार हैं. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं और यह मॉनसून वेडिंग हो सकती है.

सूत्र से जो जानकारियां मिली हैं, उनमें बताया गया है, 'रिचा और अली एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और अपनी इस बॉन्डिंग को और मजबूत बनाना चाहते हैं. हालांकि, दोनों इस शादी के लिए जून-जुलाई का महीना देख रहे हैं, लेकिन उनकी प्राथमिकता जून मिड से पहले का है. ' बताया जाता है कि रिचा चड्ढा और अली फजल की यह शादी काफी आलीशान तरीके से होनी है, जिसमें करीब चार सेरिमनी होंगे. सूत्र ने बताया, 'अभी तक मुंबई और दिल्ली में फंक्शंस के लिए वेन्यू फाइनल हो चुका है. दोनों की फैमिली ने मिलकर कई वेन्यू की लिस्ट तैयार की है, लेकिन वे तभी फाइनल होंगे जब शादी की डेट फाइल हो जाए. '

रिचा और अली साल 2013 में 'फुकरे' के सेट पर मिले थे और दो साल के अंदर दोनों एक-दूसरे से डेटिंग भी करने लगे. हालांकि, दोनों ने अपने इस रिलेशनशिप को लेकर अपना मुंह बंद कर रखा है. साल 2017 में 74वें वेनिस इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में हॉलिवुड फिल्म 'विक्टोरिया ऐंड अब्दुल' के प्रीमियर पर अली के साथ रिचा भी पहुंची थीं. रिचा हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' में नजर आईं और प्रमोशन के दौरान उनसे इस फिल्म के बारे में पूछा गया था. अपनी इस शादी पर बातें करते हुए अभिनेत्री रिचा ने कहा था कि उन्हें इस बारे में सचमुच कुछ नहीं पता. उन्होंने यह भी कहा था, कि शादी तभी करनी चाहिए, जब बच्चे के लिए आपने फैसला कर लिया हो.

The Big Bull: स्टॉक मार्केट स्कैम पर आधारित है यह फिल्म, अभिषेक बच्चन निभाएंगे अहम किरदार

विक्की कौशल की 'भूत' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, रोमांस जगाने के साथ ही दर्द भी दे जाता है गाना

इस डाइट प्लान के साथ टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'बागी 3' के लिए घटाया 6% अपना बॉडी फैट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -