कश्मीरी लड़कियों पर BJP नेता का विवादित बयान, ऋचा चड्ढा ने ऐसे दिया करारा जवाब

कश्मीरी लड़कियों पर BJP नेता का विवादित बयान, ऋचा चड्ढा ने ऐसे दिया करारा जवाब

जम्मू कश्मीर से जब से आर्टिकल 370 को खत्म किया गया है उसके बाद से सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं और इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के विधायक बिक्रम सैनी का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे 'कश्मीरी गोरी लड़कियों से शादी' पर बयान देते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा द्वारा उनके इस बयान पर उन्हें लताड़ा भी गया है. यह वीडियो मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम का है जिसमें बीजेपी विधायक बोलते नजर आ रहे हैं कि देश के मुसलमानों को अब खुश होना चाहिए कि वे भी अब बिना किसी डर के 'गोरी' कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं और इतना ही नहीं विधायक ने आगे कहा, 'बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट भी खरीद सकते हैं और शादी भी कर सकते हैं'.

भाजपा विधायक के इस बयान पर बॉलीवुड अदाकारा ऋचा जमकर भड़की हैं और उन्हें इस पर करारा जवाब दिया गया है. एक्ट्रेस रिच्चा द्वारा ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया गया है,  जिसमें डायनॉसोर भी नजर आ रहा है और एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा है कि, 'रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं. इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी...?' रिच्चा द्वारा एक ट्वीट का लिंक शेयर करते हुए यह ट्वीट किया. 

सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़..

हिमेश रेशमिया की फिल्म का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

रणवीर सिंह की इस बात से इम्प्रेस हुई थी दीपिका, अब किया खुलासा

ऋतिक रोशन के नाना का हुआ निधन, याद में एक्टर ने किया ये ट्वीट