ऋचा का अपने फैंस पर फूटा गुस्सा
ऋचा का अपने फैंस पर फूटा गुस्सा
Share:

ऋचा चड्ढा आजकल अपनी आगामी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के प्रमोशन में लगी हुई हैं. हाल ही में ख़बरों से पता चला था कि वह दिल्ली की सड़कों पर जाकर स्ट्रीट फ़ूड का मज़ा लेने के साथ-साथ अपनी फिलंम का प्रमोशन भी कर रही थी. अभी खबरों में आया कि ऋचा चड्ढा ने बाइक से पीछा करने वाले अपने कुछ अति उत्साही प्रशंसकों को फटकार लगाई है.

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, "बांद्रा में कुछ अति उत्साहित प्रशंसकों ने बाइक पर मेरा पीछा किया. आप सड़क पर पैदल चलने वालों और अन्य वाहनों की सुरक्षा के लिए खतरा हो. फोटो खिंचाने के लिए पूछने का यह कोई तरीका नहीं होता. सुधर जाइए." मशहूर हस्तियों के ऑटोग्राफ और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके फैंस अक्सर उनका पीछा करते हैं, चाहे वे कहीं भी हों. कुछ समय पहले वरुण धवन को ऐसे ही पब्लिसिटी स्टंट का खामियाज़ा भुगतना पड़ा था, जब मुंबई पुलिस ने उनके नाम चालान जारी किया. उन्होंने अपनी चलती कार की खिड़की से आधा बाहर निकलकर ऑटोरिक्शा में यात्रा कर रही अपनी फैन के साथ सेल्फी ली थी. वरुण ने बाद में अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा कि अगली बार से मैं सुरक्षा को अपने दिमाग में रखूंगा और इस चीज को बढ़ावा नहीं दूंगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋचा का चढ़ा पारा

ऋचा चड्ढा ने निर्माता को लेकर कही ये बड़ी बात

जब सलमान खान ने 'फुकरे रिटर्न्स' टीम को दिया सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -