शुरू हो गई शादी की रस्मे, सामने आई अली और ऋचा की संगीत की तस्वीरें
शुरू हो गई शादी की रस्मे, सामने आई अली और ऋचा की संगीत की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों चर्चाओं का विषय बनी हुई है। ऋचा और अली फैजल की शादी की रस्में शुरू हो गई है। गुरुवार को ऋचा से अपनी मेहंदी की कुछ फोटोज साझा की है। अब ऋचा चड्ढा और अली फैजल की शादी की रस्मों की नई फोटोज भी वायरल होने लगी है, जिसे अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही साझा की है।

दरअसल, ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज साझा कर दी है। इस तस्वीरों में ऋचा और अली फजल दोनों साथ में पोज़ देते दिख रहे हैं। तस्वीर में ऋचा हैवी वर्क वाला पिंक आइवरी लहंगा पहने दिखाई दे रही है। तो वहीं अली फजल इसमें आइवरी कुर्ता पायजामा उस पर बड़ा दुपट्टा लिए दिखाई दे रहे है। फोटो में उनके आउटफिट को देखकर ऐसा लगता है कि ये तस्वीरें उनके संगीत सेरेमनी की बताई जा रही है ।

 

इस फोटो में ऋचा और अली बॉलीवुड के एक्दम परफेक्ट कपल लग रहे है और उनके चेहरे की ये मुस्कान उनके विवाह की खुशी साफ बयां कर रही हैं। इससे पहले ऋचा ने गुरुवार को मेहंदी की कुछ झलकियां इंस्टा पर पोस्ट साझा की थीं। इसमें अभिनेत्री मेहंदी में अपने और अली के नाम को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी है।  ऋचा और अली की शादी की रस्में दिल्ली में चल रही हैं, हालांकि अभी उनके सही वेन्यू के बारे में किसी को सूचना नहीं मिली है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मेहंदी दिल्ली में उनकी एक दोस्त के घर पर हुई हैं। ये वही घर है जहां अभिनेत्री हमेशा जाकर अपनी दोस्त के साथ पढ़ाई करती थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार अली फजल और ऋचा चड्ढा 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

नवरात्रि के अवसर पर शाहिद और मीरा ने किया नए घर में प्रवेश

मेंटल हेल्थ को लेकर करण जौहर ने कह डाली ऐसी बात

बार्बी बनकर दिल लूटने निकली शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -