अली फ़ज़ल के लिए वैलेंटाइन डे पर ऋचा चड्ढा ने लिखे प्यारभरे लेटर

काफी लंबे समय से एक दूजे के प्यार में डूबे ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हर बार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। वहीं आपको बता दें कि दोनों की दोस्ती फुकरे के समय से शुरू हुई थी और वेलेंटाइन डे के दिन ऋचा ने अली फ़ज़ल के लिए एक लंबा प्रेम पत्र लिखा है। जी हाँ, इस नोट में ऋचा ने खूबसूरती से समझाया है कि कैसे प्यार ने दोनों को सशक्त बनाया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह प्यार में अवधारणा में विश्वास नहीं करती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

इस नोट को शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा Happy Valentine’s Day, Ali #GreaterTogether ।#valentinesday2020 #strongertogether #couplegoals #platinumlovebands #ad #RiAl @platinumdaysoflove नोट काफी मार्मिक और गहरा है और ऋचा चड्ढा का उनके प्यार के लिए लिखा यह पत्र वायरल हो गया है। जी दरअसल कुछ दिन पहले, ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों कपल इस मानसून में शादी करेंगे लेकिन ऋचा ने इस बारे में चुप्पी तोड़ते हुए सभी का मुँह बंद कर दिया और कहा कि वह शादी नहीं कर रहीं हैं।

ऋचा चड्ढा बीते दिनों अली के साथ वेकेशन पर भी गईं थीं और इस दौरान उन्होंने दमदार अंदाज में कई फोटोज क्लिक करवाए थे। हाल ही में एक फोटो शेयर कर ऋचा चड्ढा ने लिखा है OOTN : @boohoo: @nastygalHMU: harryrajput64Styled By: @therichachadha #Lookoftheday #ootn #richachadha #punetimes आप देख सकते हैं इसमें वह ब्लैक पोल्का ड्रेस में कमाल दिखाई दे रहीं हैं। ऋचा को आप सभी ने आखिरी बार पंगा मूवी में देखा होगा।

इरा खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, भाई और पिता के लिए किया इमोशनल पोस्ट

इरा खान ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आईं नज़र

ऋचा चड्ढा ने बताया शादी खबरों को झूठा, कहा-जब होगी हम खुद बता देंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -