सिंगिंग डेब्यू के लिए कुछ नया सीख रही हैं 'फुकरे' एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी फिल्मों के लिए नए-नए अवतार लेती ही रहती हैं. ये एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ राइटर, डांसर, सिंगर भी हैं जिसके बारे में आप शायद ही जानते होंगे. ऋचा ने अपने हर एक किरदार से सभी का दिल जीता है. आगे भी वो कई फिल्में करने वाली है जिसके लिए फिल्मों की लाइन लगी है. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं उनके नए गाने की जिसके लिए वो एक ट्रेनिंग भी ले रही हैं यानी एक और टैलेंट दिखाने को तैयार हैं ऋचा.

जानकारी के लिए बता दें, ऋचा पंजाबी-हिंदी गाने से अपना सिंगिंग डेब्यू करने जा रही हैं जिनके साथ Dr Zeus भी काम कर रहे हैं. ये एक वीडियो सॉन्ग होगा जिसके बोल भी पंजाबी होंगे. ऋचा चड्ढा वैसे तो पंजाबी परिवार से ही हैं लेकिन उन्हें भांगड़ा नहीं है आता जिसके लिए वो ट्रेनिंग ले रही हैं. ऋचा इस गाने में भांगड़ा करती हुई दिखाई देंगी. करीब दो हफ्ते से ऋचा इसकी ट्रेनिंग ले रही हैं. इस पर सूत्र ने बताया कि ऋचा अपने हैंड मूवमेंट्स को सीख रही हैं और इसी के साथ ऋचा पंजाबी महिलाओं के साथ गिद्दा भी सीख रही हैं. अपने डांस को परफेक्ट बनाने के लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं.

इस गाने के बारे में बता दें वीडियो सॉन्ग में वरुण शर्मा भी नज़र आने वाले हैं जो 'फुकरे' में भी भोली पंजाबन के प्यार में पड़ जाता है. बताया जा रहा है इस गाने में भी वरुण का कुछ ऐसा हो रोल होने वाला है.ऋचा चड्ढा जल्दी ही तमिल एडल्ट स्टार के रूप में भी दिखने वाली है. ऋचा शकीला की बायोपिक में शकीला का ही रोल निभाने वाली हैं.

इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ एडल्ट स्टार बनी ऋचा चड्ढा

जब ऋतिक के बेटे ने किया उनकी फिल्म का सीन रिक्रिएट

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कैटरीना ने दिया बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -