एडल्ट स्टार शकीला के बारे में ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

आने वाली फिल्म 'शकीला' में साउथ एक्ट्रेस शकीला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इसके लिए बहुत मेहनत कर रही हैं. इसी पर उनका एक बयान आया है. ऋचा का कहना है कि किसी सफल एडल्ट फिल्म स्टार को उचित सम्मान नहीं देना और उसे 'पॉर्न स्टार' का तमगा देना पाखंड और  नीची मानसिकता की सोच को दर्शाता है. इसके बारे में ऋचा ने एक इंटरव्यू में कहा कि एक एडल्ट फिल्म स्टार को पॉर्न स्टार कहना पितृसत्तात्मकता दिखाता है यानी वो लोग जो अब भी पुरुष प्रधान दुनिया में जी रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि आप एक अभिनेत्री का अपमान करते हैं जो एडल्ट थीम वाली फिल्मों का हिस्सा होती है और फिर आप उन फिल्मों को बहुत ज्यादा व चाव के साथ देखते हैं, जिससे इन फिल्मों की जबरदस्त कमाई होती है. यह कैसा पाखंड है. उन्होंने कहा, एडल्ट फिल्में इसलिए बनती हैं, क्योंकि उनका एक अपना बाजार है. बता दें, इंद्रजीत लंकेश निर्देशित 'शकीला' का कुछ दिनों पहले लोगो जारी हुआ. फिल्म की टैगलाइन में लिखा है, 'नॉट अ पोर्न स्टार' यानी वो कोई पॉर्न स्टार नहीं हैं. 

ऋचा ने इंटरव्यू में कहा कि शकीला का करियर शिखर पर होने के दौरान उनके बारे में लोगों ने जो कहा उसे लेकर लड़ने का कोई मतलब नहीं बनता. लोगों ने उनकी फिल्में देखी और उन्हें पोर्न स्टार का तमगा दे दिया, जो वह नहीं थीं.दरअसल, वो फिल्म में एक एक्ट्रेस की कहानी और उनके सफर के अनदेखे पक्ष को दिखा रहे हैं. इसी के बाद लोग समझ पाएंगे वो पॉर्न स्टार हैं या नहीं.

एडल्ट स्टार बानी ऋचा चड्ढा ने शेयर किया नया पोस्टर

ऋचा चड्ढा बायोपिक के लिए सीख रही हैं ये कठिन डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -