मैं खुद ब्रेक नहीं ले रही थी तो भगवान ने मुझे एक ब्रेक दे दिया, ऋचा चड्ढा
मैं खुद ब्रेक नहीं ले रही थी तो भगवान ने मुझे एक ब्रेक दे दिया, ऋचा चड्ढा
Share:

अभिनेता आमिर खान व उनकी पत्नी किरण राव के बाद ऋचा चड्ढा को भी स्वाइन फ्लू ने अपनी चपेट में ले लिया है. जी हां बता दे कि, आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के बाद अब रिचा चड्‌ढा भी स्वाइन फ्लू हो गया है. वे पिछले तीन दिनों से खराब सेहत से जूझ रही हैं. ऋचा चड्ढा जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा हुआ है. उनके बीमारी के बाद उनके चाहने वालो ने उनके जल्द ही ठीक होने की कामना की है.

बता दे कि फिल्म फुकरे की ऐक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गई हैं. यूएस से लौटने के बाद रिचा की बीमारी का पता चला है. तथा जिसके चलते अभी हाल ही में अभिनेत्री ऋचा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली है. उन्होंने लिखा है कि वह इसलिए बीमार पड़ी हैं क्योंकि उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया.

लेकिन इसके दूसरे पहलू की ओर इशारा करते हुए रिचा कहती हैं कि भगवान ने इतने व्यस्त शेड्यूल से ब्रेक निकालने के लिए उन्हें ये मौका दिया है. उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'मैं खुद ब्रेक नहीं ले रही थी तो भगवान ने मुझे एक ब्रेक दे दिया. ऋचा चड्ढा की फिल्म फुकरे रिटर्न्स जो के जल्द ही 8 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -