मोदी सरकार पर चढ़ बैठी ये अभिनेत्री
मोदी सरकार पर चढ़ बैठी ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की भोली पंजाबन फेम की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने मोदी गवर्नमेंट के नीतियों पर नाराजगी जताई है. ऋचा चड्डा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है की  "आज राज करने का तरीका है कोई भूखा हो तो उससे कहो राष्ट्रगान गाओ. अभिनेत्री ने देश के आर्थिक हालातों को चिंता जताते हुए कहा "ऐसा लगता है जैसे इस देश पर राज करने का तरीका यह कहना भर है कि आपके पास खाने को कुछ नहीं है तो आप राष्ट्रगान गाइए.आप नहीं जानते हैं तो आप सीखिए और फिर उसे गाइए.

बता दें की अभिनत्री ऋचा चड्डा अक्सर सामाजिक समस्यायों को लेकर लोगों कि आवाज उठती हैं. इस मौके पर उन्होंने सरकार के कामों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि "मैं लेफ्ट, राइट या सेंटर नहीं हूं। मैं कर देती हूं और जवाबदेही चाहती हूं. हालांकि, लोग डरे हुए हैं, इसिलए कुछ नहीं हो रहा है. वे भूल जाते हैं कि यह जनतंत्र है.जनता का शासन. आप अपने वोट से सरकार बनाते हैं. यदि वह आपके लिए सही काम नहीं करती है तो आपको सवाल पूछने का हक है. अभिनेत्री ने अभिव्यक्ति कि आजादी और लोकतंत्र के प्रति जवाबदेही को लेकर मोदी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है.

ऋचा चड्डा अक्सर इस तरह के बयान देती नज़र आती हैं. कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. लेकिन वो अपनी हाज़िर जवाबी से लोगों का मुंह बंद करने में भी पीछे नहीं हटती हैं. बता दें की ऋचा ने साल 2008 में आई फिल्म 'ऑये लकी! लकी ऑये' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ऋचा चड्डा 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर', फुकरे, गोलियों कि रासलीला राम लीला, तमंचे, मसान, सरबजीत,जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

जिया खान सुसाइड मामले पर सूरज पंचोली को होगी जेल ?

कज़ाकिस्तान में संजय दत्त ने ख़त्म की इस फिल्म की शूटिंग

इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ निधन, राजेश खन्ना के साथ कर चुकी हैं काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -