इस मशहूर एक्ट्रेस से कोरियोग्राफर ने पैंट नीचे खिसकाने को कहा...
इस मशहूर एक्ट्रेस से कोरियोग्राफर ने पैंट नीचे खिसकाने को कहा...
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो प‍िछले कुछ महीनों से मीटू कैंपेन जोरों-शोरो से चल रहा है. इस कैंपेन के तहत स‍िनेमा जगत में काम करने वाली कई सारी महिला कलाकारों ने अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं को उजागर किया था. भारत में इस अभियान की शुरुआत सबसे पहले अभिनेता तनुश्री दत्‍ता ने की थी और तनुश्री के बाद कई सारी एक्ट्रेस इस अभियान से जुड़कर खुलकर बोली. हाल ही में अपने बेबाक बयान के कारण मशहूर ऋचा चड्डा ने भी मीटू कैंपेन पर अपनी राय व्यक्त की.

आपको बता दें ऋचा को गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे और मसान जैसी फ‍िल्‍मों से पहचान मिली हैं. ऋचा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, 'शोषण हर इंसान का होता है और ये उन्‍होंने भी झेला है. शूट‍िंग के दौरान उनके साथ भी कई सारी घटना हुई है.' ऋचा चड्ढा ने ापनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि, 'एक गाने की शूट‍िंग चल रही थी जिसमें उन्‍होंने हाई वेस्‍ट पैंट पहनी हुई थी. तभी गाने के कोरियोग्राफर ने कहा कि मैडम आपकी नाभि नहीं दिख रही है. थोड़ा सा पैंट नीचे कर लीजिए.'

इसके बाद ऋचा ने कहा कि, 'ये मेरे लिए हैरान कर देने वाली बात थी, तब मैंने एक मार्कर लेकर कहा कि मैं नाभ‍ि अपने माथे या गाल पर बना लेती हूं.' आपको बता दें कुछ दिन पहले ही ऋचा ने खुद को खुशकिस्मत बताया था कि उनके साथ शुरुआत से लेकर अब तक किसी प्रकार के यौन दुर्व्यवहार का सामना नहीं करना पड़ा. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही ऋचा फिल्म शकीला में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म दक्षिण भारतीय अभिनेत्री शकीला के जीवन पर आधारित हैं.

पोर्न स्टार बनी ऋचा चड्डा, पहले पोस्टर में दिखा बोल्ड अंदाज़

अब केरल में नहीं बल्कि इस शहर में होगी 'शकीला' की शूटिंग

VIDEO देखते ही शर्म से लाल हो जाएंगे आप, इस हॉट एक्ट्रेस संग इस अभिनेता ने कर दिया कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -