लहंगा-चोली में नजर आया ऋचा चड्ढा का शाही अंदाज...

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने इंडिया बीच फैशन वीक 2017 में शाही अंदाज में डिजाइनर संगीता शर्मा के लिए रैंप वॉक किया. वैसे भी बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा एक बार फिर से अपनी फिल्म फुकरे2 के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. अभिनेत्री ऋचा चड्डा जो कि बॉलीवुड की एक खूबसूरत मोहतरमा है व उन्होंने बहुत सी सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अभिनेत्री जल्द ही हमे आने वाले समय में कुछ और भी फिल्मो में हमे नजर आने वाली है.

अभिनेत्री ऋचा चड्डा की अगली फिल्म ‘फुकरे 2’ और इंडो अमेरिकी फिल्म ‘लव सोनिया’ भी है जिसमे हमे ऋचा के दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. अब बात करे अगर ऋचा के रैंप वॉक की तो जनाब ऋचा ने ओनियन पिंक रंग का ट्रेल वाला लंहगा-चोली पहन रखा था, उस पर कढ़ाई से मोर पक्षी की आकृति उकेरी गई थी और उन्होंने नारंगी रंग का दुपट्टा ले रखा था.

वह बेहद दिलकश नजर आ रही थीं. अभिनेत्री ने कम मेकअप कर रखा था. वह जल्द ही फिल्म ‘फुकरे-2’ में नजर आएंगी. शर्मा ने “ऋचा मेरे संग्रह के लिए पूरी तरह से उपयुक्त चेहरा हैं..मेरा परिधान संग्रह मोर से प्रेरित है..मोर अपनी शुचिता, कुलीनता, साहस, खूबसूरती और शाही अंदाज के लिए जाना जाता है..ऋचा साहसी, खूबसूरत और शाही अंदाज वाली हैं, इसलिए उन्हें चुना.” डिजाइनर के परिधान संग्रह में 25 से अधिक दस्तकारी वाले डिजाइन उपलब्ध थे, जिनमें लंबा कुर्ता, शरारा, लॉन्ग स्कर्ट, मोर की आकृति की कढ़ाई वाले ड्रेस शामिल थे. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -