एडल्ट स्टार के पुराने घर पहुंची ऋचा
एडल्ट स्टार के पुराने घर पहुंची ऋचा
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्दी ही मलयालम फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसमें वो बोल्ड एक्ट्रेस का किरदार भी निभाएंगी. जी हाँ, ऋचा मलयालम और एडल्ट एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक में शकीला का ही किरदार निभा रही हैं जिसके लिए उन्हें बार-बार शकीला से मिलने जाना पड़ रहा है. इसके पहले भी वो शकीला से मिलने गई थी जहाँ उन्होंने शकीला के बारे में सारी जानकारी निकाली. इसके बाद खबर आई है कि ऋचा फिर से शकीला से मिलने उनके पैतृक घर पहुंची हैं.

कुछ-कुछ हो रहा कियारा और सिध्दार्थ के बीच ?

शकीला की बायोपिक के बारे में बता दें कि फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट करेंगे जिसके लिए उन्होंने ऋचा को चुना है और इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं. ऋचा इससे पहले भी शकीला से मिल चुकी हैं ताकि उनके बारे में जान पाए. वहीं एक सूत्र ने बताया कि ऋचा अपने रोल के लिए काफी मेहनत करती हैं चाहे वो कोई सा भी रोल क्यों ना हो.इसके बाद ऋचा शकीला के पैतृक निवास भी जाएँगी ताकि उनके परिवार के बारे में भी जान सके.

करण जौहर ने शेयर की अपने बच्चों की क्यूट मोमेंट फोटो

इसी के साथ शकीला भी ऋचा की काफी मदद कर रही हैं और ऋचा शकीला के साथ-साथ ही उनके आस पास के लोगों से भी बात कर रही  हैं. इन सब के अलावा ऋचा उनकी फिल्मों पर भी गौर कर रही हैं जिससे उन्हें अपने रोल को समझने के लिए और भी काम आएगा. ऋचा फुकरे, फुकरे 2, मसान, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

6 महीने बाद इस हॉट एक्ट्रेस ने फैंस को बताई अपनी माँ बनने की बात

'जेल' में दिखा जी. वी. प्रकाश का दमदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -