90 के दशक की याद दिला रहा एडल्ट स्टार बनी ऋचा चड्ढा का ये लुक
90 के दशक की याद दिला रहा एडल्ट स्टार बनी ऋचा चड्ढा का ये लुक
Share:

बॉलीवुड में हमेशा बोल्‍ड किरदारों के लिए चर्चाओं में बनी रहने वाली एक्ट्रेस रिचा चड्ढा जल्द ही साउथ सिनेमा की सुपर स्‍टार शकीला की बायॉपिक में मुख्‍य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं. आपको बता दें 'शकीला' इस साल की उन बायोपिक्स में से एक है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म साउथ की एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस के जीवन पर आधारित है जिसे इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है जिसमे एक्ट्रेस ऋचा चड्डा का रेट्रो लुक नजर आ रहा है. नए साल की शुरुआत में फिल्म का ये नया और मजेदार पोस्टर तो दर्शको का फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ा देगा. इस पोस्टर को आप देख सकते हैं जिसमे शराब के ग्लास में डूबी शकीला सभी को बधाई दे रही हैं. पोस्टर पर लिखा है- "इस साल का जाम, शकीला के नाम".

आपको बता दें शकीला पॉर्न स्‍टार रह चुकीं हैं और इसलिए उनकी ये बायोपिक फिल्म निश्चित ही काफी सनसनीखेज होगी. वैसे रिचा चड्ढा के लिए भी यह फिल्म किसी चैलेंज से कम नहीं होगा. शकीला एक समय में साउथ इंडस्ट्री की सबसे महँगी एक्ट्रेस थी. शकीला का जीवन कोई कम विवादित नहीं था. फिल्म का ये नया पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जो सभी को खूब पसंद भी आ रहा है.

तैमूर से 'सिम्बा' का प्रमोशन करवाना चाहते हैं रोहित शेट्टी, ये है वजह

अर्जुन के चाचा ने माना मलाइका को बहु? शेयर की तस्वीर

भारत में #Metoo की आग लगाने वाली तनुश्री ने फिर किया एक और बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -