रातोंरात हुआ मालामाल! शख्स के बैंक अकाउंट में अचानक आ गए 25 करोड़ रुपये, जानिए क्या है मामला?
रातोंरात हुआ मालामाल! शख्स के बैंक अकाउंट में अचानक आ गए 25 करोड़ रुपये, जानिए क्या है मामला?
Share:

एक व्यक्ति उस समय दंग रह गया, जब अचानक से उसके खाते में करोड़ों रुपये आ गए. अपने खाते में इतनी बड़ी रकम देखकर उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वो रुपये खर्च करने के लिए योजना बनाने लगा. किन्तु उसकी खुशी अधिक समय  नहीं टिक सकी तथा सच जानने के बाद वो दुखी हो गया. 

रिपोर्ट के अनुसार, ये व्यक्ति ब्रिटेन का रहने वाला है तथा इसका नाम माइकल कार्पेंटर (Michael Carpenter) है. हाल ही में माइकल रातोंरात करोड़पति बन गए, लेकिन उनकी ये खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई. दरअसल, बीते कुछ समय में माइकल ने स्टॉक्स फर्म (Stocks Firm) Hargreaves Lansdown में 1 करोड़ रुपये तक का निवेश किया था. हाल ही में एक दिन प्रातः उठकर उन्होंने देखा कि इन रुपयों ने उन्हें करोड़पति बना दिया है. माइकल ये देखकर हैरान रह गए कि उनके स्टॉक्स ने उन्हें 2,200 प्रतिशत का रिटर्न दिया तथा उनकी रकम बढ़कर रातोंरात 25 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई. 

माइकल ने बताया, पहले तो उन्हें अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं हुआ. मगर कई बार अकाउंट देखने के बाद जब उन्हें विश्वास हो गया कि सच में 25 करोड़ रुपये आ गए हैं तो वो खुशी से झूम उठे. हालांकि, कुछ ही समय में उनका माथा ठनका तथा विचार किया कि कोई भी स्टॉक रातोंरात इतना कैसे बढ़ सकता है? ऐसे में जानकारी के लिए माइकल ने Hargreaves Lansdown फर्म को कॉल किया. जब फर्म ने चेक किया तो पता चला कि एक एरर की वजह से माइकल के अकाउंट में वो अमाउंट नजर आ रहा है. इसको लेकर कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि ग्राहक के अकाउंट में इस स्टॉक से जुड़ा अमाउंट गलत नजर आ रहा था, जिसे ठीक कर दिया गया है. 

खुफिया विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

गलवान घाटी में चीनी सेना से लड़ते हुए शहीद हुए थे लांस नायक दीपक सिंह, अब पत्नी बनी सेना में लेफ्टिनेंट

अजमेर की आनासागर झील में तैरती मिली 2000 के नोटों की गड्डियां, कुल एक करोड़ के नोट बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -