4 चावल के दाने आपको बना सकते है लखपति, करना होगा यह काम
4 चावल के दाने आपको बना सकते है लखपति, करना होगा यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि चावल एक प्रकार का अनाज होता है और इसका प्रयोग पूजा-पाठ के दौरान खूब किया जाता है. ऐसे में पूजा करते समय भगवान को अर्पित करने वाले चावल के दाने बिलकुल भी टूटे हुए यानी खंडित ना हों क्योंकि खंडित चावल भगवान को अर्पित करना शुभ नहीं माना गया है और टूटे चावल चढ़ाने से भगवान नाराज हो जाते हैं और पूजा का लाभ आपको नहीं मिलता है. आप सभी को बता दें कि पूजा के समय प्रयोग किए जाने वाले चावलों का रंग एकदम सफेद होना चाहिए. ध्यान रखे कि कभी भी पीले पड़े चावलों का प्रयोग पूजा में ना करें.

उपाय - कहा जाता है रोज अपने घर में पूजा करते समय भगवान के सामने चावल जरूर अर्पित करें और रोज भगवान को चावल अर्पित करने से आपके घर में अनाज की कभी भी कमी नहीं आती है. कहते हैं रोज सुबह पूजा करते हुए मात्र चार अखड़ित चावल के दाने भगवान को चढ़ाएं और अगले दिन आप मंदिर में चढ़ाए गए इन चावलों को चिड़िया को खाने के लिए डाल दें. ध्यान रहे कि पूजा के समय इस्तेमाल करने वाले चावल एकदम साफ होने चाहिए और इनमें किसी भी तरह की मिट्टी नहीं लगी होनी चाहिए.

इसी के साथ पूजा में इस्तेमाल करने वाले चावलों को हमेशा अलग से रखना चाहिए और इनको खाने वाले चावलों के संग ना रखें और शिवलिंग की पूजा करते समय आप उनको चावल जरूर चढ़ाएं और चावल के दाने शिवलिंग पर चढ़ाते हुए आप ऊँ नम शिवाय बोलते रहें. आप सभी उस समय भी ध्यान रखे कि शिवजी को चढ़ाए जाने वाले चावल खंडित ना हों.

केवल 3 महीने करना होगा इस मंत्र का जाप, मिल जाएगा कुबेर का खजाना

एक लौंग बना सकती है आपको करोड़पति, रख दें घर के इस कोने में

बिना किसी को बताए घर के इस कोने में रख दें इलायची, एक हफ्ते में बन जाएंगे मालमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -