करनाल में ढही राइस मिल, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
करनाल में ढही राइस मिल, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

करनाल: हरियाणा के करनाल में देर रात एक राइस मिल ढह गई। इस दर्दनाक दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा 20 लोग घायल हो गए। घटना जिस समय हुई, उस दरम्यान 200 मजदूर मिल में सो रहे थे। अफसरों ने बताया, अभी भी कई श्रमिकों के मलबे में दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। दुर्घटना के पश्चात् दमकल की गाड़ियां मौके पर है तथा बचाव अभियान जारी है। घटना करनाल के तरावड़ी स्थित तीन मंजिला मिल में हुई।

सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात हरियाणा के करनाल में एक राइस मिल गिरने से बड़ी दुर्घटना हो गई। घटना करनाल के तरावड़ी स्थित तीन मंजिला मिल में हुई। शिव शक्ति राइस मिल में सोए कुछ श्रमिकों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है। करनाल के पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने पुष्टि की है कि 4 श्रमिकों की मौत हो गई है तथा उनके शव निकाल लिए गए हैं और तकरीबन 20 चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है तथा अफसरों ने कहा कि मलबे में और लोगों के फंसे होने की आशंका है। एसपी ने कहा कि बचाव कार्य जारी है और अभी और मौतों की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है।

श्रमिकों ने बताया कि यह घटना मंगलवार तड़के 3 बजे हुई जब शिव शक्ति राइस मिल में लगभग 200 मजदूर सो रहे थे तभी ऊपर की मंजिल की छत गिर गयी। खबर प्राप्त होने के तुरंत बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान आरम्भ करने के लिए दमकल विभाग की टीमों को बुलाया गया।

AC में ब्लास्ट होने से फैमिली कोर्ट में लगी आग

शराबबंदी और नितीश कुमार को लेकर जीतनराम मांझी ने दिया बड़ा बयान

केजरीवाल सरकार की याचिका पर दिल्ली के LG को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, जानिए क्या है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -