गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में रियलिटी शो में न्यूड हो गया ये मशहूर स्टार
गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में रियलिटी शो में न्यूड हो गया ये मशहूर स्टार
Share:

हॉलीवुड के मशहूर डेटिंग रियलिटी शो 'मैरिड एट फर्स्ट साइट' में कई सारे प्रतिभागी अपने डेटिंग पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए ऐसे-ऐसे काम कर देते हैं जिसकी कोई हद नहीं. शो जीतने के लिए और पार्टनर को कुश करने के लिए कंटेस्टेंट किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. ऐसे में हाल ही में राहिस पावर ने भी अपनी डेटिंग पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए कुछ ऐसा ही किया है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं.

ये शो चैनल 9 पर प्रसारित होता है और इस ऑस्ट्रेलियन टीवी शो में खुद पावर ने ये बात स्वीकार की थी कि नेकेड डेटिंग सेगमेंट में अपनी पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए वे पूरी तरह से न्यूड हो गए थे. मशहूर मॉडल जेसिका पावर का 27 वर्षीय भाई राहिस पावर इस शो में केल एंड जैकी ओ को डेट कर रहा है. इस शो में डेटिंग के दौरान सभी कंटेस्टेंट को न्यूड होने का टास्क दिया गया था और फिर पावर ने ये टास्क कर दिखाया. इस टास्क को जीतने और अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए शो में न्यूड होना पसंद किया.

पावर द्वारा ये काम करने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की महिलाएं पावर की ओर आकर्षित हो रही हैं और उसे अपना दिल देने को बेताब हैं. पावर ने बताया कि अब तक उसे देशभर की महिलाओं के करीब 7240 मैसेज आ चुके हैं. इसके बाद पावर ने ये निर्णय लिया कि वे अब ऑस्ट्रेलिया की स्ट्रिपर एजेंसी मैजिक मैन के लिए काम करेंगे.

पिंपल्स की समस्या से परेशान हो चुकी हैं ये मशहूर अभिनेत्रियां, बयां किया दर्द

62 लाख से ज्यादा बार देखा गया इस हॉट मॉडल का बोल्ड वीडियो

सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी है ये 'एडल्ट स्टार', हॉटनेस के मामले में है सबसे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -