पति के साथ नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरें हुई वायरल
पति के साथ नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Rhian Sugden अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती थीं लेकिन कुछ दिनों पहले से वो अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में चल रहीं थीं. Rhian Sugden ने कुछ दिन पहले ही पूर्व कोरी स्टार ओलिवर मेलर से शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. शादी के बाद इन दिनों Rhian अपने पति के साथ तुर्की में हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं. हाल ही में यहाँ से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें Rhian का बेहद ही हॉट अवतार नजर आ रहा है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं Rhian ने वाइट कलर की बिकिनी पहनी है जिसमें वो काफी ज्यादा बोल्ड लग रहीं हैं. Rhian ने समुद्र किनारे बेहद ही सेक्सी पोज़ दिए हैं. कई तस्वीरों में तो Rhian अपने पति के साथ कोज़ी ही होते हुए नजर आ रहीं हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर ये साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि Rhian और उनके पति ओलिवर अपने हनीमून को कितना एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों यहाँ सबके सामने इंटिमेट होते हुए भी नजर आ रहे हैं.

कुछ तस्वीरों में तो Rhian का हॉट फिगर भी फ्लॉन्ट हो रहा है. Rhian और उनकी पति की ये सभी रोमांटिक तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर Rhian के दीवाने हो गए हैं. सभी फोटोज में इस कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग और केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यकीनन आप सब भी Rhian और ओलिवर की इन रोमांटिक तस्वीरों को देखकर इनके दीवाने हो जाएंगे.

 

 हॉलीवुड अपडेट...

न्यूड होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स को फूलों से छुपाती हुई नजर आई ये मॉडल

इस खूबसूरत मॉडल की हुई गोली मारकर हत्या, हॉट तस्वीरों से मचाती थी तहलका

अक्टूबर नवंबर के महीने में घूमने के लिए परफेक्ट है यह जगहें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -