नहीं मिलेगी रिया और शोविक को बेल!, बारिश के चलते हुई कोर्ट की छुट्टी
नहीं मिलेगी रिया और शोविक को बेल!, बारिश के चलते हुई कोर्ट की छुट्टी
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स केस जब से सामने आया है तब से रिया फंस चुकी हैं। आप जानते ही होंगे रिया इस समय जेल में हैं और वह बाहर निकलने की लाख कोशिश कर रहीं हैं। आप सभी जानते ही होंगे रिया को ड्रग्स केस में 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। वहीं उनकी न्यायिक हिरासत 22 सिंतबर को खत्म हो रही थी लेकिन ऐसा हो ना सका और अब भी रिया को जेल में ही रहना पड़ेगा।

ऐसा इसलिए क्योंकि रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ चुकी है। वहीं दोनों भाई बहन यानी रिया और शोविक लगातार जमानत के लिए याचिका दायर कर रहे हैं। बीते दिनों ही दोनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसपर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होनी थी लेकिन ऐसा हो ना सका। जी दरअसल इस समय मुंबई में बहुत भारी बारिश हो रही है और इसी की वजह से यह सुनवाई आज नहीं हो पाएगी। मिली जानकारी के तहत बीती रात से मुंबई में हो रही मूसलाधार बारिश के चलते आज बॉम्बे हाईकोर्ट बंद है।

वैसे अब बात करें रिया और शोविक के बारे में तो दोनों पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त के आरोप हैं। जी दरअसल रिया और शोविक ने एनसीबी की पूछताछ में कबूला था कि 'वे सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करते थे।' केवल यही नहीं बल्कि रिया और शोविक की कई ड्रग्स पेड्लर्स संग चैट का खुलासा हुआ है और इसमें कई बड़े बड़े दिग्गज स्टार्स के नाम भी आए हैं।

आज ड्रग्स केस में जया साहा-मधु मंटेना-ध्रुव से पूछताछ करेगा NCB

सोना हुआ 6000 रुपये तक सस्ता, इस कारण आई गिरावट

फिल्म सिटी को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- "अब उनके अभिनेता का अभिनय-डायलॉग।।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -