इस एक्ट्रेस के बचपन के क्रश है शाहिर शेख, उन्ही के साथ करेंगी रोमांस
इस एक्ट्रेस के बचपन के क्रश है शाहिर शेख, उन्ही के साथ करेंगी रोमांस
Share:

इन दिनों टीवी के बहुत ही मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ खूब सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, शो के स्पिन ऑफ को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं और मिली जानकारी के अनुसार शो के स्पिन ऑफ में शाहीर शेख और रिया शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. आप सभी ने रिया को शो 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में देखा होगा. हाल ही में रिया शर्मा ने खुलासा किया है कि शाहिर शेख उनके बचपन के क्रश है और वह उन्ही के साथ शो में रोमांस करने वाली हैं. जी हाँ, वह उनके साथ रोमांस करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में रिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि ''जब वह 8वीं क्लास में थीं तब उन्होंने पहली बार शाहीर को टीवी पर देखा था. उन्होंने कहा, 'जब मैं आठवीं क्लास में थी, तब शहीर का शो ‘नव्या' ऑनएयर हुआ था और मुझे यह बहुत पसंद था. मुझे शो के सभी कैरक्टर बहुत पसंद थे क्योंकि यह एक यूथ बेस्ड सीरियल था. शहीर का कैरक्टर ‘अनंत' काफी पॉप्युलर था. उस समय मुझे यह अंदाजा भी नहीं था कि एक दिन मैं ऐक्टर बन जाऊंगी.' रिया वाकई में अपने शो को लेकर खूब एक्साइटेड हैं और वह जल्द से जल्द शो को ऑन-एयर देखना चाहती हैं.

उन्होंने हाल ही में बात करते हुए कहा, ‘सच कहूं तो, मैं काफी समय से सोशल मीडिया पर ऐक्टिव नहीं थी क्योंकि फिर से काम शुरू करने से पहले मैं खुद को थोड़ा टाइम देना चाहती थी. लेकिन अब, मैं वापस आ गई हूं और यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि मेरे फैंस हमारी जोड़ी के बारे में क्या सोच रहे हैं.’

श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आई इतनी बड़ी सच्चाई, सुनकर होश खो देंगे आप

हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'

गिजेल ठकराल की इस तस्वीर को देखते ही पागल हुए फैंस, कहा- 'इंडियन बियोंसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -