'बकवास बातें बताने की जरूरत नहीं है', रिया कपूर ने पहले करवाचौथ को लेकर लिखा पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी फिटनेस के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीं उनकी दोनों बेटियां अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। दोनों का अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। वैसे आप जानते ही होंगे कि उनकी छोटी बेटी रिया कपूर की शादी कुछ महीने पहले ही हुई है। जी दरअसल रिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी की थी और अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। अब शादी के बाद रिया का पहला करवाचौथ भी आने वाला है। ऐसे में हाल ही में रिया कपूर ने करवाचौथ को लेकर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, कि वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं।

आप देख सकते हैं रिया ने अपने पोस्ट में करवाचौथ को लेकर अपने विचार रखे हैं और साफ किया है कि उन्हें इस पर कोई यकीन नहीं है। जी दरअसल रिया ने करवाचौथ और उन्हें ये व्रत रखने की सलाह देने वालों के लिये ये लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख डाला है जो आप यहाँ देख सकते हैं। अपने पोस्ट में रिया ने लिखा है- 'कृपया मेरे पास करवाचौथ गिफ्टिंग और कोलाबोरेशन के लिए ना आएं। क्योंकि मैं इस पर भरोसा नहीं करती हूं और ना ही करण करते हैं। हम उनका सम्मान करते हैं, जो इसे मानते हैं और त्योहार मनाते हैं। लेकिन ये हमारे लिए नहीं है। इसलिए मैं ऐसा कुछ प्रमोट नहीं कर सकती, जिस पर मैं खुद यकीन नहीं करती और ये जिस मंशा से माना जाता है, मैं उस पर भी यकीन नहीं करती।'

वहीं आगे रिया ने लिखा है- 'मुझे लगता है कि अगर हम अपनी और एक-दूसरे की केयर करते हैं तो हमें बस अच्छे से रहना चाहिए। मैं ये सब सिर्फ इसलिए लिख सकती हूं, क्योंकि कुछ अजनबी लोगों ने मुझे ये समझाया कि मैं पागलपन कर रही हूं। ये मेरा पहला करवाचौथ है। नहीं शुक्रिया। आगे बढ़ें। अगर आपने ये पढ़ लिया है तो बकवास बातें बताने की जरूरत नहीं है। उम्मीद है आपने अपना संडे अच्छे से बिताया होगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि रिया कपूर हाल ही में पति करण बूलानी के साथ हनीमून से वापस लौटी हैं और आते ही उन्होंने अपने नए-नए फोटोज से फैंस को मदहोश करना शुरू कर दिया है।

ओवैसी नहीं करना चाहते शाहरुख़ के बेटे का सपोर्ट, कहा- 'उसके पापा।।।'

राज कुंद्रा ने किया इस मशहूर अदाकारा के साथ दुष्कर्म!, अभिनेत्री ने मांगी CM ठाकरे से मदद

अमिताभ के दामाद हैं कुणाल कपूर, अब बहुत कम करते हैं फ़िल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -