जल्द आ सकता है 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्वल, प्रोड्यूसर ने किया बड़ा इशारा
जल्द आ सकता है 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्वल, प्रोड्यूसर ने किया बड़ा इशारा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की मुख्य भूमिकाओं में आईं फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी. खास बात यह है कि फिल्म में चारों लीड हिरोइनों की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ भी हुई थी. लेकिन फिल्म के बोल्ड कॉन्टेंट को लेकर काफी विवाद भी रहा था. बता दें कि फिल्म रिलीज को अब तक करीब एक साल बीत चुका है. 

हाल ही में फिल्म के एक साल पूरा होने के मौके पर सोनम कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर एक स्वीट मेसेज शेयर किया गया है और सोनम के ही बाद उनकी बहन और इस फिल्म की प्रड्यूसर ने भी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था. जहां रिया कपूर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि, 'हैपी वन इयर और इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मेरी लाइफ ही बदल दी.

आगे उन्होंने कहा कि फिल्म में शामिल रहे एक-एक व्यक्ति को मेरा प्यार और आप सभी को जल्द ही सेट पर वापस देखना चाहती हूं. आगे उन्होंने लिखा कि हैपी बर्थ डे वीरे दी वेडिंग.' अब रिया कपूर के इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि इस फिल्म का सीक्वल भी बनाया जाएगा. दूसरी ओर सोनम कपूर ने भी इस गाने की एक झलक शेयर की है जिसमें फिल्म की चारों लीड हिरोइनें मस्ती करती हुईं आपको देखने को मिलेंगी. 

'सदी के महानायक' भी नहीं बच सके भीषण गर्मी से, अमिताभ का हुआ ऐसा हाल

नई पारी की शुरुआत करने जा रही ट्विंकल खन्ना, खोलेंगी एक और कंपनी

अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर ये क्या बोल गए सलमान, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

बंटी और बबली के सीक्वल को तगड़ा झटका, शाद अली ने दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -