सुप्रीम कोर्ट में दी गई रिया चक्रवर्ती की जमानत को चुनौती, आज है सुनवाई

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की तरफ से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी जा चुकी है। इस याचिका पर आज यानी मंगलवार को सुनवाई होने वाली है। आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती को अक्‍टूबर 2020 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ जमानत दी थी। उस दौरान बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस सारंग कोतवाल ने अहम फैसला सुनाते हुए रिया चक्रवर्ती के साथ ही दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी जमानत दी थी।

उस दौरान अदालत ने अपने बयान में कहा था कि, 'रिया की पहली पेशी में भी एनसीबी ने रिमांड नही मांगी थी। इसका मतलब उसने जांच में सहयोग किया था और एजेंसी उसके जवाबों से संतुष्ट थी।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी NCB ने सुशांत सिंह राजपूत राजपूत के लिए ड्रग्‍स का 'इंतजाम' करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बात करें बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत के बारे में तो उन्हें बीते साल 14 जून को उनके मुंबई स्थिति निवास पर मृत पाया गया था। उसके बाद जब उनके मौत के मामले में जांच हुई तो एनसीबी ने ड्रग्‍स मामला जुड़ा देखा।

उसके बाद इस मामले में जांच शुरू हुई। आपको पता हो इस मामले में इस महीने की शुरुआत में मुंबई में एक विशेष अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया गया है। इस पत्र में रिया चक्रवर्ती समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि आरोपपत्र में 160 गवाहों के बयान भी हैं। वहीं एनसीबी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि आरोपपत्र में सुशांत की लिव इन पार्टनर रही रिया को मादक पदार्थ गिरोह का हिस्सा बताया गया है। इसके अलावा यह भी दावा किया गया है कि वह मादक पदार्थ खरीदने और इसकी आपूर्ति करने की साजिश का हिस्सा थी।

हरिद्वार महाकुंभ पर मंडराया कोरोना का काला साया, विशेषज्ञों ने चेताया

स्मृति ईरानी ने की ऐसी पोस्ट कि कमेंट करने पर मजबूर हुए सोनू और एकता

दिल्ली में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -