पिता महेश भट्ट संग रिया की वायरल चैट्स पर फूटा बेटी पूजा भट्ट का गुस्सा
पिता महेश भट्ट संग रिया की वायरल चैट्स पर फूटा बेटी पूजा भट्ट का गुस्सा
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस में लगातार जांच जारी है. ऐसे में इस केस में सबका निशाना बनी हैं रिया चक्रवर्ती. बीते दिनों ही उनकी चैट वायरल हुई थी. जी हाँ, बीते दिनों सोशल मीडिया पर उनकी और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट वायरल हुई थी. वहीं चैट वायरल होने के बाद महेश भट्ट जमकर ट्रोल हुए थे. अब इस मामले में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट की प्रतिक्रिया सामने आ गई है. अब पूजा भट्ट ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है. हाल ही में पूजा भट्ट ने उन मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो महेश भट्ट ने उन्हें भेजे थे.

जी दरअसल पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है 'Interestingly,the message @IndiaToday refers to as ‘most explosive revelation’ is a message that my father also sent me & countless other people on his phone list on the same day(June 9) & subsequently posted on Twitter as well (26-6-2020) get your facts right @IndiaToday Smiling face with smiling eyes' आप देख सकते हैं पूजा बहुत गुस्से में नजर आ रहीं हैं. वैसे अगर चैट के बारे में बात करें तो इसमें बीते 8 जून की चैट है जब रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था, तब उन्होंने महेश भट्ट से बातचीत की थी.

वहीं उस दौरान रिया ने महेश भट्ट से सुशांत संग रिलेशनशिप पर काफी बात की थी. आपको पता ही होगा उस चैट के वायरल होते ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया ने खुद ही सुशांत संग रिश्ता तोड़ा था. अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि सुशांत के कहने पर 8 जून को रिया ने उनका घर छोड़ा था. इसके अलावा रिया ने अपने बयानों में यहां तक कहा है कि 'वे ऐसा कर खुश नहीं थी.' वहीं अब जो रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट लीक हुई है, वो बताती है कि उन्होंने खुद ही सुशांत को छोड़ा था. केवल यही नहीं, रिया, सुशांत संग खुश भी नहीं थीं ऐसा भी नजर आया है.

शर्टलेस नजर आए इब्राहिम अली खान, तस्वीर हो रही वायरल

फॉर्मल लुक में नजर आए रणवीर सिंह, फैंस ने कहा- 'बहुत हार्ड'

कभी डॉक्टर बनना चाहते थे कृष्ण कुमार कुन्नथ, लेकिन इस वजह से बने गायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -