सुशांत की मौत के एक महीने बाद रिया ने बदली व्हाट्सएप डीपी, देखकर चौंक जाएंगे आप
सुशांत की मौत के एक महीने बाद रिया ने बदली व्हाट्सएप डीपी, देखकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है. उन्हें दुनिया से गए हुए आज एक महीना हो चुका है. ऐसे में आप जानते ही होंगे अब तक लोग उन्हें भुला नहीं पाए हैं और सभी उनकी यादों में खोये हुए हैं. ऐसे में आपको हम यह भी बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में आत्महत्या कर ली थी और उनकी आत्महत्या से केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी हैरान रह गए थे. वहीँ इस समय उनके आत्महत्या केस में जांच जारी है.

अब तक पुलिस ने करीब 35 लोगों से पूछताछ की है. आप जानते ही होंगे सुशांत के निधन के बाद से ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी सुर्खियों में हैं. उनका नाम सुशांत के आत्महत्या केस में सबसे ऊपर है. इसके अलावा उनका नाम महेश भट्ट के साथ भी जोड़ा जा रहा है. अब सुशांत की मौत के एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने व्हाट्सएप पर अपनी डीपी यानी डिस्पले फोटो चेंज किया है. जी हाँ, लेकिन जो डीपी उन्होंने लगाई है उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने जो डीपी लगाई है इस डीपी में वह सुशांत के साथ नजर आ रही हैं.

जी हाँ, दोनों इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. केवल इतना ही नहीं इस फोटो को देखकर कई लोग शॉक्ड हैं और उन्हें हैरानी हो रही है कि रिया को अचानक इतने दिन बाद सुशांत क्यों याद आ रहे हैं. वैसे यह तस्वीर इस समय तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है.

अब इस एक्ट्रेस का ड्राइवर निकला कोविड-19 पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने परिवार संग करवाया कोरोना टेस्ट

इमोशनल होकर अमिताभ ने दोबारा किया फैंस का शुक्रिया

कोरोना पॉजिटिव आई रेखा की रिपोर्ट! हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -