सुशांत पर 3 महीने तक हुआ काला जादू, होता था सफ़ेद पाउडर का इस्तेमाल!
सुशांत पर 3 महीने तक हुआ काला जादू, होता था सफ़ेद पाउडर का इस्तेमाल!
Share:

सुशांत सिंह केस में इस समय रिया और उनके परिवार को निशाने पर लिया गया है. रिया पर अब तक कई तरह के आरोप लग चुके हैं और रिया सब पर अपनी सफाई देते दिखाई दे रहीं हैं. अब इस समय सुशांत के केस में सीबीआई जांच में लग चुकी है. ऐसे में खबरें हैं कि रिया चक्रवर्ती के पिता को आज ईडी ने समन भेजा है और इसके अलावा उनसे कुछ दस्तावेज भी मंगवाए हैं.

जी दरअसल आज रिया के पिता इंद्रजीत का मीडिया के तीखे सवालों से सामना हुआ और इस पर एक्ट्रेस के पिता भड़क भी गए. वैसे इन सभी के अलावा एक अन्य खबर भी है. जी दरअसल आज ही रिया की सोसाइटी में घुसकर दो महिलाओं ने हंगामा किया और चक्रवर्ती फैमिली पर ब्लैक मैजिक का आरोप लगाया. मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों महिलाएं खार की रहने वाली थीं. दोनों सुशांत की फैन लग रही थीं. बताया जा रहा है दोनों रिया की सोसायटी की बिल्डिंग में घुसीं और रिया की मां पर काला जादू करने का आरोप लगा दिया. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों महिलाएं रिया और उनके परिवार से नाराज हैं और उन्हें सुशांत की मौत का दोषी बता रहीं थीं. जी दरअसल दोनों महिलाओं ने रिया एंड फैमिली पर अटैक किया और इस बीच जमकर हंगामा भी हुआ.

अंत में सिक्योरिटी गार्ड ने दोनों महिलाओं को बाहर निकाला. बताया जा रहा है महिलाओं ने यह आरोप लगाया है कि, 'रिया की मां सफेद पाउडर का इस्तेमाल करती थी. सुशांत पर 3 महीने तक काला जादू हुआ है. हमें काले जादू की बात रिया की मेड और पड़ोसियों से पता चली है. हमें नहीं मालूम था कि वे लोग सुशांत को मार देंगे. रिया को पकड़ा जाए.'

माँ बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, पति विराट ने फैंस को दी खुशखबरी

एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बोली स्वरा भास्कर, कही ये बात

सुशांत की यूरोप ट्रिप को लेकर हुआ एक और खुलासा, रिया चक्रवर्ती ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -