रिया ने शेयर किया सुशांत की डायरी का पेज, कहा - 'उसकी प्रॉपर्टी...'
रिया ने शेयर किया सुशांत की डायरी का पेज, कहा - 'उसकी प्रॉपर्टी...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में बीते दिनों ही एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई है. वह काफी समय से सवालों के घेरे में आ चुकीं हैं. आपको पता ही होगा उन पर कई आरोप लगाए गए हैं. वहीं इन सभी आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती ने बीते शुक्रवार को ईडी ऑफिस जाकर अपनी स्टेटमेंट दर्ज करवाई है. वहीं वहां से वापस आने के बाद उन्होंने अपनी डायरी का पेज शेयर किया है. इस पेज को शेयर कर रिया ने दावा किया है कि उस डायरी में सुशांत द्वारा बातें लिखी गई हैं.

उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि सुशांत की निशानी और प्रॉपर्टी के नाम पर उनके पास सिर्फ ये डायरी है, जिस पर सुशांत ने उनके और उनके परिवार के बारे में लिखा था. आप देख सकते हैं रिया ने दावा किया है कि डायरी में सुशांत की हैंडराइटिंग है. वैसे अगर आप इस डायरी की फोटो देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि 'लिखने वाले ने इसमें बताया है कि वो अपनी जिंदगी के लिए आभारी है. साथ ही लिल्लू, बेबू, सर, मैम और फज को पाकर भी आभारी है.' जी दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में रिया ने कहा, 'ये सुशांत की हैंडराइटिंग है. लिल्लू, शोविक हैं. बेबू, मैं हूं, सर, मेरे पिता हैं और मैम, मेरी मां हैं. साथ ही फज सुशांत के डॉग का नाम है.'

जी दरअसल रिया ने अपने वकील के जरिये अपना ये डायरी का पेज शेयर किया है. रिया का कहना है इस डायरी के अलावा उनके पास सुशांत की निशानी के तौर पर उनका सिपर है. इस तरह रिया का कहना है वह बेगुनाह है.

सुशांत आत्महत्या केस में हुआ स्टिंग ऑपरेशन, फॉरेंसिक विशेषज्ञ ने किया कई बातों का खुलासा

ईडी दफ्तर में रिया ने खोले बड़े राज, सुशांत के बहनोई पर लगाया यह आरोप!

इन फिल्मों के माध्यम से दादा कोंडके ने बटोरी खूब सुर्खियां, सात मराठी मूवीज ने मनाई गोल्डन जुबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -