रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा- 'क्या था सुशांत का आखिरी मैसेज और क्यों कर दिया था ब्लॉक'
रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा- 'क्या था सुशांत का आखिरी मैसेज और क्यों कर दिया था ब्लॉक'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इस समय रिया को मुख्य आरोपी माना जा रहा है. कई लोग रिया को भला बुरा कह रहे हैं. इस बीच रिया कई चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. अब तक रिया चुप थीं लेकिन अब रिया एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. अब हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया कि क्या था सुशांत का आखिरी मैसेज जिसके बाद उन्होंने सुशांत को ब्लॉक कर दिया था. जी दरअसल उन्होंने बताया कि सुशांत ने उन्हें 9 जून को किए आखिरी मैसेज में क्या लिखा था और इस मैसेज के बाद रिया ने सुशांत का नंबर ब्लॉक क्यों कर दिया था.

हाल ही में रिया ने कहा कि, 'सुशांत ने मुझे एक दिन बाद (9 जून) को मैसेज किया था. मैं दुखी थीं कि सुशांत ने 8 जून के दिन मुझसे बात क्यों नहीं की, इसलिए मैंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था.' इसके अलावा रिया ने बताया कि 'मैं बहुत हर्ट थीं और 9 जून को सुशांत का मैसेज आया- 'How are you my bebu? (कैसी हो बेबू)'. मुझे बुरा लग रहा था और ऐसा महसूस हो रहा था कि सुशांत मुझे अपनी जिंदगी में नहीं चाहता है. इसलिए मैंने उसे ब्लॉक कर दिया. मेरे पेरेंट्स को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी लेकिन सुशांत मेरे भाई से संपर्क में थे. वो अभी भी मेरे फैमिली ग्रुप में हैं. अगर उसने मुझसे बात की होती या मुझे पता होता कि ऐसा कुछ होने वाला है तो मैं खुद ही वापस उसके पास चली जाती.'

इसी के साथ रिया ने कहा 2-3 जून को ही सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कह दिया था लेकिन उनकी तबियत अच्छी नहीं थी इस कारण वह नहीं गईं. रिया ने बताया कि 8 जून को उनका एक थैरेपी सेशन था और इसी से पहले सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कह दिया था.

इस महीने से शुरू होगी 'पंगा गर्ल' की फिल्म तेजस की शूटिंग

कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर आया सनी लियोनी का नाम, हुआ बवाल

सिंगर पापोन की मां का हुआ देहांत, ब्रेन स्ट्रोक से थी पीड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -