रिया ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कही ये बात
रिया ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के लिए गुजरा हुआ समय बहुत ही मुश्किलों से भरा रहा है. एक्ट्रेस अब धीरे-धीरे उस बुरे दौर से बाहर आने लगी है और अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू करने जा रही है. रिया चक्रवर्ती जबसे सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसी और ड्रग्स केस के अंतर्गत जेल गईं, उसका प्रभाव उनके जीवन पर गहरा पड़ा. अभिनेत्री के लिए ये बहुत मुश्किलों से भरा दौर था. मगर बुरा समय भी लंबे वक़्त तक नहीं टिकता. अभिनेत्री अब फिर से बिंदास रहना पसंद करती हैं और अपने में मस्त रहना ही पसंद करती है. हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटो साझा कर दी है.

स्टाइलिश रिया चक्रवर्ती: मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक नई मोनोक्रोम तस्वीर साझा की है जिसमें रिया का लुक बहुत स्टाइलिश लग रहा है. वे एक पेंटिंग के सामने खड़े होकर पोज दे रही हैं. उनके बाल बिखरे हुए हैं. बॉडी टाइट ट्राउजर्स और नेट टॉप में रिया शानदार दिखाई दे रही है. रिया की ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और फैंस भी उनकी जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है. 

फोटो शेयर करने के साथ रिया ने Paulo Coelho का एक वाक्य भी कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि- और एक शख्स को ये समझना पड़ेगा कि ब्रेवनेस का मतलब सिर्फ ये नहीं है कि डर पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा, जबकी ये है कि डर होते हुए भी इंसान को आगे बढ़ते रहने का साहस मिले. #rhenew. रिया ने फोटोज की डिटेल्स साझा की हैं.

 

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ की नई फिल्म 'झुंड'

अभिनेत्री वलुशा डी सूसा ने 'क्रैकडाउन 2' से अपना पहला लुक साझा किया

ऑल व्हाइट लुक में नज़र आईं कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -