लम्बे समय के बाद काम पर वापस लौटी रिया
लम्बे समय के बाद काम पर वापस लौटी रिया
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के लिए सब कुछ पहले की तरह नहीं बचा है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में फंसने के उपरांत से अभिनेत्री के जीवन में कई सारे परिवर्तन आ चुके है. खासकर काम को लेकर. रिया पूरे 2 वर्ष स्क्रीन से दूर ही थी. अभिनेत्री को कोई काम नहीं मिल रहा है, लेकिन अब रिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वह एक स्टूडियो में डबिंग करती दिखाई दे रही है. हाथ में स्क्रिप्ट लिए माइक के आगे रिया खड़ी हैं. इस बीच का एक वीडियो रिया ने खुद अपनी टाइमलाइन पर साझा किया है. 

रिया ने की काम पर वापसी: फैन्स, रिया की काम पर वापसी को लेकर बहुत ही खुश है. रिया वीडियो साझा करते हुए लिखती हैं, "कल, मैं पूरे 2 वर्ष के उपरांत काम पर वापस लौटी. उन सभी लोगों को मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं जो मेरे मुश्किल वक़्त में मेरे साथ खड़े रहे. कुछ भी हो जाए, सूरज हमेशा शाइन करता है. कभी हार मत मानो." वीडियो में रिया चक्रवर्ती ब्लैक सूट में नजर आ रही हैं. ओवरसाइज कोट के साथ एक्ट्रेस ने पैंट्स कैरी की हुई हैं. बालों में कर्ल्स कराए हुए हैं. उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया हुआ है.

रिया ने बेशक काम पर वापसी दर्ज न कराई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अभिनेत्री बीते कई दिनों से काफी एक्टिव हो गई हैं. रिया चक्रवर्ती के लिए गुजरा हुआ वक्त परेशानी से भरा हुआ था. अभिनेत्री अब धीरे-धीरे उस बुरे दौर से निकल रही हैं और अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू कर रही हैं. रिया चक्रवर्ती जबसे सुशांत सिंह राजपूत मामले में फंस चुकी है और ड्रग्स केस के तहत जेल गईं, उसका असर उनके जीवन पर गहरा पड़ा.  

 

कृति के बाद अब तारा सुतारिया के साथ इस मूवी में फैंस का दिल जीतेंगे टाइगर

अरुणाचल अभिनेत्री इस बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने जा रही है

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने मैरिड लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -