पिता के साथ बैंक पहुंची रिया चक्रवर्ती, इस अवतार में आई नजर

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अब वापस अपने काम की ओर लौट चुकी हैं. वर्ष 2020 अभिनेत्री तथा उनके परिवार के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था, जब सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् उन्हें मीडिया ट्रायल का शिकार होना पड़ा था. जहां आज अभिनेत्री को एक बैंक के बाहर स्पॉट किया. रिया चक्रवर्ती यहां अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ पहुंची थीं.

वही रिया चक्रवर्ती अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में बैंक के बाहर स्पॉट हुईं. अभिनेत्री यहां बैंक के काम से पहुंची थीं. इन दिनों रिया चक्रवर्ती निरंतर अपने लिए बॉलीवुड में फिल्मों की खोज कर रही हैं, जहां अभिनेत्री को बॉलीवुड तो नहीं लेकिन दक्षिण भारतीय जगत की फिल्मों से कई ऑफर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ये जानकारी सामने आई थी कि अभिनेत्री ने एक हॉलीवुड फिल्मों की कास्टिंग एजेंसी से अपने लिए काम की मांग की है.

वही सुशांत के देहांत के पश्चात् रिया चक्रवर्ती रातों-रात भारत में सुर्ख़ियों में आ गई थीं. जहां अभिनेत्री से जुड़ी कुछ विशेष खबरों को इंटरनेशनल मीडिया ने भी कवर किया था. रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती एक चिकित्सक हैं, जिनके साथ आज अभिनेत्री मुंबई में स्पॉट हुईं. हाल ही में रिया चक्रवर्ती की रिलीज हुई फिल्म चेहरे में दिखाई दी थीं. दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया है.

नुसरत भरूचा ने अपनी नई फिल्म को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

अंतर्राष्ट्रीय सांकेतिक भाषा दिवस पर रणवीर सिंह ने लोगों से की ये खास अपील

Fact Check: 'बोल न आंटी आऊं क्या' गाने वाले 'ओपी मिश्रा' ने रद्द करा दिया न्यूज़ीलैंड का पाक दौरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -