सुशांत के परिवार को रिया ने कहा झूठा, बोली- 'मुझे झूठे केस में फंसा रहे हैं'
सुशांत के परिवार को रिया ने कहा झूठा, बोली- 'मुझे झूठे केस में फंसा रहे हैं'
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में नए मोड़ आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं इसके बाद बिहार पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. अब इस मामले में जांच जारी है. इसी बीच रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की. अब हाल ही में एक वेबसाइट के मुताबिक दाखिल याचिका में रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि 'सुशांत का परिवार उन्हें झूठा केस में फंसा रहा है.'

इसी के साथ रिया ने कहा है कि 'उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई हाथ नहीं है. हालांकि, याचिका में रिया ने माना कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रहीं थीं.' इसके अलावा रिया ने याचिका में लिखा कि 'वह 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़कर अपने घर चली गई थीं.' इसी के साथ रिया ने कहा कि, 'सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और एंटी डिप्रेशन दवा भी ले रहे थे. सीआरपीसी की धारा 177 के मुताबिक आपराधिक मामले की जांच और सुनवाई केवल वहीं हो सकती है, जहां अपराध हुआ हो. इसके साथ ही उन्होंने केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की.' आप सभी जानते ही होंगे रिया का नाम सुशांत के केस में जब से आया है तब से लोग रिया को ट्रोल कर रहे हैं. इस समय रिया सभी के निशाने पर बनी हुईं हैं.

वहीं हाल ही में सुशांत की पूर्व प्रेमिका रहीं अंकिता ने भी कई बातें की हैं. उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा है कि, 'सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं था. मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था. जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था. वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था. उसने लिखा था कि वह अगले 5 साल में एक मुकाम तक पहुंचेगा और आप यकीन कीजिए वह 5 साल में वहां था.' इस तरह अंकिता भी कई चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं.

सुशांत के सपोर्ट में आया यह एक्टर, कहा- 'रिया आपकी सच्चाई जल्द सामने होगी...'

सुशांत के परिवार पर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'पैसों पर फोकस है...'

एक बार फिर एक्ट्रेस विद्या बालन वूमेन सेंट्रिक फ़िल्म के साथ हुई हाज़िर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -