रिया ने कसा अंकिता पर तंज, कहा- 'डायन और चुड़ैल...'
रिया ने कसा अंकिता पर तंज, कहा- 'डायन और चुड़ैल...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती कई बयान दे रहीं हैं और चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. बीते काफी समय से सोशल मीडिया पर लगातार रिया की अलोचना की जा रही है और इसी वजह से अब रिया बड़े-बड़े खुलासे कर रहीं हैं. बीते दिनों रिया ने न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अपने ऊपर लग रहे आरोपो को झूठा बताया है और उन्होंने उन सेलिब्रिटीज पर भी निशाना लगा दिया जिन्होंने सुशांत मौत केस में उनकी भूमिका पर सवाल उठाए थे. हाल ही में रिया ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पर अपना बयान दिया है.

उन्होंने अंकिता के उन आरोपों के बारे में बात की, जिसमें अंकिता ने कहा था कि सुशांत ने उससे कहा कि वह रिया से अलग होना चाहता हैं, क्योंकि वह उन्हें परेशान कर रही हैं. रिया ने अपने बयान में कहा- 'अंकिता को सुशांत की विधवा कहा जा रहा है, जबकि वह सुशांत के दोस्त को डेट कर रही हैं. अंकिता ने चार साल से सुशांत से बात नहीं की थी, फिर वह कैसे कह सकती हैं कि मैं सुशांत को परेशान कर रही थी. मैंने अंकिता की उनके बॉयफ्रेंड के साथ फोटो देखी थी, जिसमें सुशांत भी थे. वो सुशांत के फ्रेंड को डेट कर रही हैं और अब एक अच्छी महिला बनने का दिखावा कर रही हैं. जिस लड़की ने उन्हें अपना सब कुछ दिया, उनसे इतना प्यार किया गया उसे डायन और चुड़ैल बना दिया गया.'

इसके अलावा रिया ने सुशांत पर लगे MeToo के आरोपों के बारे में बात की. उन्होंने कहा- 'सुशांत पर बहुत ही प्लान्ड तरीके से मीटू लगाया गया था. क्योंकि, मीटू लगते ही संजना सांघी लंबे समय तक के लिए गायब हो गई थीं. सुशांत पूरी कोशिश कर रहे थे कि वह संजना से बात कर सकें, लेकिन वह गायब थीं. संजना सांघी को बड़े स्तर पर इस्तेमाल किया गया. यही नहीं सुशांत की कई बातें जो वह किसी और को बताते थे, ब्लाइंड आर्टिकल्स में आ जाता था. सुशांत को खुद पर छपने वाले गलत आर्टिकल बहुत इफेक्ट करते थे. वह ये सब देखकर दुखी हो जाते थे.' इस तरह रिया ने अब तक कई ऐसे खुलासे किये हैं जो अब तक सामने आए हालातों, बयानों, कहानियों से बिलकुल अलग है.

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती की नई चैट्स आईं सामने, सिद्धार्थ पिठानी से की गई है ये बात

श्वेता सिंह कीर्ति ने पकड़ ली रिया चक्रवर्ती की ये चूक, एक्ट्रेस पर पड़ सकती है भारी

सुशांत केस में ये दो शख्स बन सकते है सरकारी गवाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -