महेश भट्ट की गर्लफ्रेंड कहलाने से नाराज हैं रिया, कही यह बात
महेश भट्ट की गर्लफ्रेंड कहलाने से नाराज हैं रिया, कही यह बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया का नाम काफी समय से सामने आ रहा है. इस केस को लेकर अब तक कई लोग रिया को निशाना बना चुके हैं. ऐसे में अब तक तो रिया चुप थीं और उन्होंने कुछ भी नहीं कहा लेकिन अब उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे कर डाले हैं. जी दरअसल हाल ही में रिया ने महेश भट्ट को लेकर बात की है. आपको याद हो बीते दिनों ही रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वायरल चैट सामने आई थी. वहीँ उस वायरल चैट की वजह से समझ आया था कि रिया ने खुद ही सुशांत को छोड़ा था. इसके अलावा यह भी कहा गया था कि महेश भट्ट ने भी इस कदम में रिया का काफी सहयोग किया था.

अब इस बारे में रिया ने एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'उन्होंने सुशांत को छोड़ा जरूर था, लेकिन वे वो कदम उठाते वक्त काफी उदास थीं.' इसके अलावा उन्होंने कहा, 'सुशांत की बहन घर आ रही थीं, इसलिए उन्हें वहां से जाने के लिए कहा गया था. 8 जून को उनका एक थेरेपी सेशन होना था. वो उस सेशन को अपने घर पर नहीं करना चाहती थीं. लेकिन सुशांत ने उन्हें अपने घर में वो सेशन कंडक्ट नहीं करने दिया.' इसके अलावा रिया ने यह भी कहा कि वह इस बात से बहुत टूट गई थीं. जी दरअसल रिया ने यह भी बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने महेश भट्ट से बात की थी.

जी दरअसल रिया ने इस कदम को बिल्कुल ठीक बताया है. उन्होंने कहा- 'क्या मैं टूटने पर किसी से सलाह नहीं ले सकती.' इसके अलावा रिया ने कहा, 'हर चैट में महेश भट्ट उन्हें बेटी कहकर बुलाते थे. उन्हें इस बात पर काफी नाराजगी है कि उन्हें महेश भट्ट की गर्लफ्रेंड बताया गया.' वैसे आपको बता दें कि रिया का नाम काफी समय से महेश भट्ट के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन इस बात पर अब रिया ने अपना रिएक्शन दिया है और कहा है वह खुश नहीं हैं.

source: aajtak.in

सुशांत सिंह केस: मीडिया ट्रायल को प्रतिबंधित करने के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय में दायर हुई PIL

रिया ने किया खुलासा, प्राइवेट जेट से 6 दोस्तों के साथ थाइलैंड गए थे सुशांत

संजय दत्त की बीमारी को लेकर अभिनेता के दोस्त ने बताई ये सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -