फोटोग्राफर को देख रिया चक्रवर्ती ने जोड़े हाथ, कहा- 'मेरे पीछे मत आना प्लीज..'

Jan 22 2021 01:12 PM
फोटोग्राफर को देख रिया चक्रवर्ती ने जोड़े हाथ, कहा- 'मेरे पीछे मत आना प्लीज..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी समय से चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे बीता साल 2020 उनके लिए कुछ खास नहीं रहा। यह साल उनके लिए दुःख और दर्द से भरा रहा। जी दरअसल साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई और उनकी मौत के बाद से ही रिया लगातार चर्चाओं में रहीं। जी दरअसल सुशांत के निधन से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा था। अब यह सब बीत जाने के बाद, रिया चक्रवर्ती की गाड़ी आगे बढ़ रही है। इन दिनों रिया को बाहर निकलते हुए देखा जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वैसे वह आजकल जहाँ भी जाती हैं, वहां फोटोग्राफर्स उनके आसपास नजर आते हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती के आगे-पीछे फोटोग्राफर्स खड़े दिखाई दे रहे हैं और रिया उनके सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। यह वीडियो बांद्रा का है जहाँ रिया नजर आईं। अपने आस-पास फोटोग्राफर्स को देखकर रिया चक्रवर्ती ने उनके सामने हाथ जोड़ते हुए कहा कि 'अब मैं जा रही हूं, आप मेरे पीछे मत आना प्लीज।।।'

यह कहने के बाद रिया कार में बैठकर वहां से चली गईं। वैसे इस वीडियो में रिया ब्लैक ट्राउजर और ग्रे टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं। वैसे बीते दिनों ही रिया को लेकर उनके दोस्त रूमी जाफरी ने बताया था कि 'वह इस साल बॉलीवुड की दुनिया में वापसी कर सकती हैं।' खबरें यह भी है कि जल्द ही रिया चक्रवर्ती की नयी फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो सकती है।

पिंक ड्रेस में नागिन ने ढाया कहर, तस्वीरों ने लुटा फैंस का दिल

पक्षी के साथ मस्ती कर रहीं थीं मौनी रॉय लेकिन अचानक ही...

हिना खान ने येलो ड्रेस में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, क्रेजी हुए फैंस