सुशांत के स्टाफ से ड्रग्स मांगकर सुशांत को देती थी रिया!
सुशांत के स्टाफ से ड्रग्स मांगकर सुशांत को देती थी रिया!
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन ऐसे ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. अब हाल ही में जो खुलासा हुआ है वह चौकाने वाला है. जी दरअसल अब इस मामले से जुडी रिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है. बीते दिनों उनकी व्हॉट्सएप चैट में ड्रग्स को लेकर खुलासे हुए हैं. अब हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार रिया और सुशांत के स्टाफ के बीच व्हॉट्सएप चैट में ड्रग्स की बातें हुई थीं. जी हाँ, इस बारे में दावा अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ ने किया है. उनके अनुसार रिया सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत से ड्रग्स मंगाती थीं और इसका इस्तेमाल रिया और सुशांत दोनों करते थे.

जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि 'अक्सर दीपेश सावंत यह ड्रग्स लाता था और रिया यह सुशांत को देती थीं.' केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मामले में जया साहा नाम की महिला का भी नाम आया है, जिसके साथ चैट में रिया कह रही हैं कि 'वह इस बात से खुश हैं कि उन्होंने ‘ये’ भेजा और सुशांत को इससे कुछ शांति मिली है.' वैसे इसके अलावा इसी साल अप्रैल में रिया और दीपेश के बीच एक चैट को लेकर दावा किया गया है, जिसमें वह रिया को बता रहा है कि पांच हजार रुपये में एक ‘ग्रीन बैग’ लेकर वह आ रहा है. वैसे इसी तरह का एक और चैट वायरल हुआ जिसमे नेटबैंकिंग का पासवर्ड तक बदलने की बात हुई है.

जी दरअसल यह रिया और सैमुअल के बीच की बातचीत है और इसमें रिया सैमुअल से पूछ रही हैं कि क्या वह ‘स्मॉल कार्ड’ का पिन बदल सकते हैं और क्या नेटबैंकिंग का पिन बदला जा सकता है? फिलहाल सुशांत केस में सीबीआई जांच में लगी है और जल्द ही इस मामले में सब कुछ साफ़ हो जाएगा.

माँ बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, पति विराट ने फैंस को दी खुशखबरी

एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बोली स्वरा भास्कर, कही ये बात

सुशांत की यूरोप ट्रिप को लेकर हुआ एक और खुलासा, रिया चक्रवर्ती ने कही ये बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -