बेहद ही शानदार है इस एक्ट्रेस का White लुक, कर सकते हैं फॉलो
बेहद ही शानदार है इस एक्ट्रेस का White लुक, कर सकते हैं फॉलो
Share:

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपनी खूबसूरती और अपने फैशन स्टूल के लिए काफी जानी जाती हैं. इसके अलावा वो अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चर्चा में रहती हैं. कुछ दिनों से ये खबर है कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं, अब रिया चक्रवर्ती की ड्रेस सुर्खियां बटोर रही है. यह ड्रेस उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ डिनर डेट के दौरान पहनी थी. इसमें वो काफी हॉट और गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, रिया और सुशांत को बांद्रा के फेमस रेस्ट्रांट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान रिया की पहनी हुई ड्रेस और उनका लुक चर्चा का विषय बन गया. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस रिहा ने स्ट्रिप्ड वाइट ड्रेस और डेनिम के थाई हाई बूट्स को पहना हुआ था. इस आउटफिट में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं. ये लुक बहुत ही स्टाइलिश है जो आपको सिंपल लुक को भी बेहतरीन बना देती है. 

इसी के साथ उन्होंने बैग और काफी महंगी घड़ी को कैरी कर रखा था. बता दें कि इन सब में रिया चक्रवर्ती के डेनिम बूट्स ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान आकर्षित किया. रिहा के थाई डेनिम बूट्स उनके लुक में चार चाँद लगा रहे हैं. इन शूज़ को बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस पहन चुकी हैं. अगर आप भी शार्ट ड्रेस कैरी करती हैं तो इन शूज़ को कैरी कर सकते हैं. 

बेहतरीन लुक के लिए अपनाएं मेकअप के ये टिप्स

लक्मे फैशन वीक में इस अंदाज में नजर आए फरहान और शिबानी दांडेकर

जानें क्या हो सकते हैं Eye brow पर पिम्पल होने के कारण..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -