ED के दफ्तर पहुंचे रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक और पिता, कर सकते हैं बड़े खुलासे!
ED के दफ्तर पहुंचे रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक और पिता, कर सकते हैं बड़े खुलासे!
Share:

इस समय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और पिता से लगातार पूछताछ हो रही है. वहीँ आज सुबह तीनो ही ED के दफ्तर पहुंच चुके हैं. जी दरअसल तीनों से ईडी सुशांत केस में फिर पूछताछ करने वाली है. इसके अलावा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ होने की संभावना है. वैसे आपको पता ही होगा सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया पर बीते दिनों ही 15 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप लगाया था. वहीँ इस मामले में ही रिया से बीते शुक्रवार को आठ घंटे तक पूछताछ हुई थी.

इसके अलावा बीते कई दिनों से जिस तरह से प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की उससे लग रहा है जल्द ही कुछ अहम खुलासे हो सकते हैं. आपको पता हो बीते शनिवार को शोविक चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ हुई थी जो 18 घंटे से ज्यादा समय तक हुई थी. जी दरअसल शोविक शनिवार सुबह 11 बजे मुंबई में ईडी ऑफिस गए थे और उसके बाद वह रविवार सुबह करीब 6:25 बजे वहां से निकले थे. इसके अलावा 7 अगस्त शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से लगभग साढ़े आठ घंटे तक प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की थी.

सूत्रों के अनुसार ईडी अब तक रिया, उनके भाई शोविक और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ कर चुका है. इन सभी से परे हाल ही में शिवसेना के मुखपत्र सामना में पार्टी के सांसद संजय राउत ने लेख में आरोप लगाया है कि 'सुशांत के अपने पिता से संबंध ठीक नहीं थे और इसीलिए उसने मुंबई में अपना आशियाना बना रखा था.' इसके अलावा सामना में आरोप लगाया गया है कि 'सुशांत ने कितनी बार अपने परिवारवालों से मुलाक़ात की इसकी भी जांच होनी चाहिए.'

पीएम मोदी ने किया 'सबमरीन ऑप्टिकल फाइबर केबल' का शुभारंभ, जानिए क्या है ये प्रोजेक्ट

बेंगलुरु: कोरोना के खौफ का फायदा उठाकर जेल से फरार हुआ कैदी, पुलिस स्टेशन में मचा हड़कंप

VIVO की जगह इस वर्ष IPL का स्पॉन्सर हो सकता है पतंजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -