रिया की गिरफ्तारी होते ही बोली सुशांत की बहन- 'धैर्य रखें! सच धीरे-धीरे सामने आएगा
रिया की गिरफ्तारी होते ही बोली सुशांत की बहन- 'धैर्य रखें! सच धीरे-धीरे सामने आएगा
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद रिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. जैसे ही रिया को जेल में भेजने की खबर आई कई लोग ख़ुशी से झूम उठे. इन्ही में शामिल रहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति . उन्होंने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद भगवान का धन्यवाद देते हुए एक पोस्ट किया था. आप देख सकते हैं श्वेता ने एक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट को उन्होंने ट्विटर पर लिखा है.

इस पोस्ट में वह लिखती हैं- 'चिंता ना करें, धैर्य रखें! सच धीरे-धीरे सामने आएगा. दूसरों की बातों पर ध्यान ना दें. NCB, CBI और ED बेहतरीन काम कर रही है. और मेरा यकीन करें भगवान हमारे साथ हैं.' वैसे श्वेता ने इससे पहले रिया की गिरफ्तारी पर एक ट्वीट किया था. उस दत्वीट में उन्होंने लिखा था, 'भगवान हमारे साथ है'. वैसे आप जानते ही होंगे श्वेता काफी समय से यह चाहती थीं कि उनके भाई के केस में इन्साफ हो और अभी आगे उन्हें लड़ाई जारी रखनी है.

वैसे उन्होंने सोशल मीड‍िया के जर‍िए कभी प्रार्थना सभा तो कभी रैली निकालकर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हर दिन कोशिश की है. वहीँ उनकी इस लड़ाई में सुशांत के पर‍िवार समेत पूरी दुनिया के लोग भी शामिल हुए और सभी ने सुशांत को इन्साफ दिलाना चाहा है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया की गिरफ्तारी अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है लेकिन यह गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में न कि सुशांत के केस में. सुशांत का केस अभी वहीँ खड़ा है जहाँ वह पहले था.

आज इस जेल में शिफ्ट होंगी रिया, मिली है 14 दिन की न्यायिक हिरासत

मंत्री केटी रामाराव ने अस्वीकृत लेआउट में भूखंडों को नियमित करने के जारी की वेबसाइट

रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके एडवोकेट का बयान आया सामने, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -