पुलिस स्टेशन पहुंचीं रिया, करवाई फोटोग्राफर्स के खिलाफ FIR!
पुलिस स्टेशन पहुंचीं रिया, करवाई फोटोग्राफर्स के खिलाफ FIR!
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में इन दिनों रिया कई बयान दे रहीं हैं. बीते कल ही उनसे सीबीआई ने पूछताछ की. जी हाँ, अब तक सुशांत केस में रिया ईडी से लेकर सीबीआई तक के सवालों के जवाब देते हुए नजर आ रहीं हैं. वैसे इन दिनों रिया मीडिया ट्रायल को लेकर भी काफी परेशान हैं, और इस बारे में वह हाल ही में दिए गए अपने मीडिया इंटरव्यू में बता चुकी हैं. अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने मुंबई सैंटाक्रूज थाने में फोटोग्राफर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

जी दरअसल, एक्ट्रेस सीबीआई ऑफिस से बाहर आने के बाद सीधे पुलिस स्टेशन गईं थीं. इस समय उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं जिसमें वह सैंटाक्रूज पुलिस स्टेशन में दिखाई दे रही हैं. वैसे अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि रिया ने फोटोग्राफर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. लेकिन अब तक रिया की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं सामने आई है. वैसे यह भी खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने पुलिस सिक्योरिटी की भी मांग की है और पुलिस उनको सिक्योरिटी भी दे रही है. जी दरअसल बीते कल सीबीआई ऑफिस से घर आने पर भी पुलिस ने उन्हें घर तक छोड़ा था.

वैसे इससे पहले का रिया का एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में वह कार में फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करते दिखाई दी थी. उस दौरान वीडियो में नजर आया था कि एक्ट्रेस कार में बैठी थीं और फोटोग्राफर्स पर गुस्सा होते हुए कोहनी मारते दिखाई दे रहीं थीं. उस दौरान रिया के साथ उनके भाई शौविक भी थे, जो सीबीआई ऑफिस में पूछताछ होने के बाद पुलिस स्टेशन गए थे.

उत्तरप्रदेश में 2 युवतियों ने आपस में रचा ली शादी

सीबीआई के पूर्व जॉइंट डायरेक्टर का बड़ा बयान, रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी को लेकर कही ये बात

फिर सोनू सूद ने जीता सबका दिल, NEET और JEE के स्टूडेंटस के लिए किया यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -