अपने काम के लिए दूसरे लोगों को मजबूर करती हैं रिया, वायरल वीडियो में खुद खोले अपने भयावह राज

Jul 31 2020 02:57 PM
अपने काम के लिए दूसरे लोगों को मजबूर करती हैं रिया, वायरल वीडियो में खुद खोले अपने भयावह राज

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कुछ समय पहले ही अपने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इस मामले में अब रिया का नाम आ चुका है. ऐसे में रिया को लेकर अब कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. सभी लोग रिया के बारे में बात कर रहे हैं. वैसे दर्ज करवाई हुई एफआईआर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर 16 गंभीर आरोप लगाए हैं. इनमे यह भी है कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे को ब्लैकमेल करती थी. इसी के साथ उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का पूरा इस्तेमाल किया है.

उन्होंने यह भी कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया है. अब इन सभी खुलासों के बीच रिया का एक वीडियो सामने आया है. आप देख सकते हैं 'न्यूज चैनल एएनएन न्यूज 18' की इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती खुद को डॉन बता रही हैं. वह इस वीडियो में कह रही हैं कि, 'मैं एक बहुत बड़ी डॉन हूं. मुझे पता है कि इन छोटे छोटे गुंड़ों को कैसे संभालना है. मेरे बॉयफ्रेंड को भी ये गलतफहमी है कि वह एक गैंगस्टर है. वो ये नहीं जानता है कि असल में डॉन तो मैं हूं. मैं एक अलग सोसाइटी से बिलॉन्ग करती हूं. मुझे गुंडों से निपटना आता है. मैं इस काम में कभी भी अपने हाथ गंदे नहीं करती. ये काम करने के लिए मैं दूसरे लोगों को मजबूर करती हूं.'

इसी के साथ आगे रिया ने कहा कि, 'मैं इन छोटे गुंड़ों की मदद से किसी भी प्रोड्यूसर से हफ्ता वसूल करवा सकती हूं. सबको लगता है कि वो इंडस्ट्री के डॉन हैं. उनके ये नहीं पता कि मैं अपने हिसाब से उनसे काम ले रही हूं.' इसके बाद आप देख सकते हैं वीडियो के आखिर में रिया चक्रवर्ती कह रहीं हैं कि, 'इस वीडियो को रिकॉर्ड करना बंद करो.' इस वीडियो के आने के बाद से रिया और तेजी से सुर्ख़ियों में आ गई है. इस समय वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और हर कोई उन्हें लेकर बातें कर रहा है.

भेदभाव का शिकार हुए इरफ़ान के बेटे, कहा- 'मुझे एंटी नेशनलिस्ट बोला तो नाक तोड़ दूंगा...'

कोरोना काल में सफल हुई भाग्यश्री के पति की सर्जरी, कहा शुक्रिया

सुशांत के परिवार को रिया ने कहा झूठा, बोली- 'मुझे झूठे केस में फंसा रहे हैं'