रिया चक्रवर्ती के सर से नहीं हटें संकट के बादल, बेल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी एनसीबी
रिया चक्रवर्ती के सर से नहीं हटें संकट के बादल, बेल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी एनसीबी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे उच्च न्यायालय से मिली जमानत को एनसीबी अब सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती देगी। एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने उच्च न्यायालय का निर्णय आने के पश्चात् कहा, 'इस मामले में कानून से संबंधित कई प्रकार के प्रश्न हैं। इसलिए एनसीबी रिया चक्रवर्ती की जमानत के विरुद्ध टॉप कोर्ट में आग्रह करेगी। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने रिया को सशर्त जमानत दी है। वहीं रिया के भाई शोविक तथा एक अन्य की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है।

वही रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के व्यक्तिगत मुचलके पर जमानत मिली है। उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। मुंबई से बाहर जाने के लिए अदालत से अनुमति लेनी होगी। साथ-साथ नजदीकी पुलिस स्टेशन में प्रातः 11 बजे प्रतिदिन 10 दिन अपनी हाजिरी देनी होगी। माह में एक बार रिया को एनसीबी के ऑफिस में भी हाजिरी देनी होगी।

साथ ही कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के एडवोकेट सतीश मानशिंदे की तरफ से तर्क दिया गया कि रिया पर NDPS के तहत लगा 27A के एक्ट गलत है। रिया को गलत ढंग से हिरासत में लिया गया तथा इतने दिनों तक जेल में रखा गया। लंबी बहस के पश्चात् कोर्ट ने इस केस में रिया को जमानत दे दी। वही मानशिंदे ने कहा, 'हमने अदालत के सामने अपनी तरफ से सबूत रखे तथा कुछ धाराओं के बारे में बताया, जिसे न्यायमूर्ति ने स्वीकार किया। रिया को जिस प्रकार गिरफ्तार किया गया वो गलत है। तीन केंद्रीय एजेंसियों (CBI, ED, NCB) के द्वारा जो व्यवहार किया गया वह गलत रहा।' वही मामले की जाँच लगातार जारी है।

इन सेलिब्रिटी का नाम सर्च करना पड़ सकता है आपको भारी, जानिए क्यों

सुशांत केस में मिली रिया को जमानत, लेकिन अब भी कस्टडी में है भाई शौविक

नेहा कक्कड़ की शादी की ख़बरों पर आया हिमांश का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -